Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

PM मोदी की वर्चुवल जान चौपाल

  बिजनौर:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (सोमवार को) वर्चुअल रैली के माध्यम से बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा के लोगों को संबोधित कर रहे हैं. हा...





 बिजनौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (सोमवार को) वर्चुअल रैली के माध्यम से बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा के लोगों को संबोधित कर रहे हैं. हालांकि पहले पीएम मोदी बिजनौर में फिजिकल रैली करने वाले थे लेकिन खराब मौसम के कारण उनका बिजनौर दौरा रद्द किया गया.

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी में भाई-भतीजावाद नहीं है. जब किसी को पीएम आवास दिया जाता है तो उसकी जाति नहीं पूछी जाति है. जब किसी को उज्जवला योजना में सिलेंडर मिलता है तो उससे नहीं पूछा जाता है कि वो किस समाज से है, वो किसका बेटा है. सपा और आरएलडी पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जाति के नाम पर वोट मांगने वाले लोग सिर्फ अपने परिवार का भला करते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आने वाले 25 साल में जब आजादी के 100 साल पूरे हों तब यूपी विकास की सुनहरी गाथा के साथ परचम लहराए. हमारी सरकार लगातार इस कोशिश में जुटी है.

बिजनौर की रैली में सीएम योगी ने कहा कि 5 साल पहले दंगा और अपराध पश्चिमी यूपी की नियति थी. लेकिन आज माफिया जान की भीख मांग रहे हैं. वो कह रहे हैं कि हम ठेला चला लेंगे लेकिन अपराध नहीं करेंगे.

No comments

राजनीति

//