Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

हमले के बाद ओवैसी ने पत्नी को मामले की जानकारी दी.

 ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार की रात अपनी पत्नी को डिनर पर ले जाने वाले थे. तभी देर..शाम उन...

 ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार की रात अपनी पत्नी को डिनर पर ले जाने वाले थे. तभी देर..शाम उनकी कार पर मेरठ से लौटते वक्त फायरिंग की गई थी. हमले के बाद ओवैसी ने पत्नी को मामले की जानकारी दी. इसके बाद उनकी पत्नी ने कहा कि आप डिनर पर नहीं ..ले जाना चाहते, इसलिए नई कहानी बना रहे हैं, तब ओवैसी ने अपनी पत्नी को टीवी देखने के लिए कहा.जब मेरठ में छिजारसी टोल गेट के पास ओवैसी की कार पर फायरिंग हुई थी उस वक्त वो मेरठ से दिल्ली आ रहे थे. इंडियन एक्‍सप्रेस के कॉलम Delhi Confidential में छपी खबर के अनुसार उस समय ओवैसी की पत्नी और बेटी दिल्ली में ही थीं.  


पत्नी को डिनर पर ले जाने का ओवैसी ने किया था वादा


हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी चुनाव प्रचार में व्यस्त थे. इंडियन एक्‍सप्रेस के अनुसार उन्होंने पत्नी को वादा किया था कि वे चुनाव प्रचार से वापस आने के बाद देर शाम पत्नी को डिनर पर ले जाएंगे.  


फायरिंग की घटना पर ओवैसी की पत्नी को नहीं हुआ यकीन


 हमले के बाद जब वे घर लौटे तो उन्होंने पत्नी को डिनर पर जाने के लिए तैयार देखा. फायरिंग के बाद उलझन में पड़े ओवैसी ने उन्हें फायरिंग की घटना की जानकारीदी. रिपोर्ट के मुताबिक ओवैसी की पत्नी को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ. उन्होंने सोचा कि ओवैसी बाहर ले जाने से बचने के लिए कहानी बना रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार ओवैसी की पत्नी ने कहा कि वो 'New story' बना रहे हैं. 



No comments

राजनीति

//