Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

गणतंत्र दिवस : राजधानी में राज्यपाल अनुसईया और बस्तर में भूपेश करेंगे ध्वजारोहण

रायपुर।  प्रदेश में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां शुरू हो चुकी है। राजधानी रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में मुख्य आयोजन किया जाएगा। जहाँ ...



रायपुर। प्रदेश में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां शुरू हो चुकी है। राजधानी रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में मुख्य आयोजन किया जाएगा। जहाँ 26 जनवरी 2022 को प्रदेश की राज्यपाल अनुसईया उइके झंडा फहराएंगी।

वहीँ सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बस्तर में झंडा रोहण कर परेड की सलामी लेंगे। विधानसभा के अध्यक्ष चरणदास महंत कोरिया जिले में ध्वजारोहण करेंगे।

इधर सूबे के दीगर जिलों में गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के लिए मुख्य अतिथियों के नामों की सूची सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी की है। इस सूची में बताए गए अतिथियों के प्रोटोकॉल के तहत इन जिलों में अब 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस की तैयारियां की जाएंगी।

प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू महासमुंद में ध्वजारोहण करेंगे। बलौदाबाजार में उमेश पटेल, गरियाबंद में अमरजीत भगत, दुर्ग में मोहम्मद अकबर, राजनांदगांव में रविंद्र चौबे, कबीरधाम में टी एस सिंहदेव, कोरबा में प्रेमसाय सिंह टेकाम, मुंगेली में रूद्र गुरु, गौरेला पेंड्रा मरवाही में जयसिंह अग्रवाल, सरगुजा में डॉ. शिव डहरिया, कांकेर में अनिला भेड़िया और दंतेवाड़ा में कवासी लखमा ध्वजारोहण करेंगे। 

No comments

राजनीति

//