Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

कांग्रेस में हुई शामिल भोजपुरी सिनेमा की मशहूर फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं। एक्ट्रेस रानी ने अपने इंस्टाग...



लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं। एक्ट्रेस रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह प्रियंका गांधी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Actress Rani Chatterjee) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट करते हुए प्रियंका गांधी का शुक्रिया अदा किया है और अभियान ‘लड़की हूं लड़ सकती है’ के साथ जुड़ कर मैं एक नया अध्याय शुरू कर रही हूं। आज प्रियंका गांधी से दिल्ली में मुलाकात हुई साथ में मुंबई कांग्रेस के युवा नेता मेरे मित्र सूरज सिंह ठाकुर। बता दें कि रानी चटर्जी की सोशल मीडिया पर बहुत जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri Cinema) का पॉपुलर चेहरा हैं। उत्तर प्रदेश और बिहार (BIHAR) में उनके प्रशंसकों की संख्या अधिक है। रानी चटर्जी के इस खबर को शेयर करने की ही देरी थी कि हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं।
रानी चटर्जी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट मनोज तिवारी ने काम किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दीं। रानी चटर्जी जल्द की कई फिल्मों में नजर आएंगी। उनके पास ‘लेडी सिंघम’, ‘भाभी मां’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘छोटकी ठकुरैन’, ‘कसम दुर्गा की’, ‘तेरी मेहरबानियां’ और ‘हेराफेरी’ जैसी कई फिल्में हैं।

No comments

राजनीति

//