Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन की अटकलों पर CM ने कहि ये बात… जानिए एमरजेंसी मीटिंग में दिए गए महत्वपूर्ण निर्देश…

रायपुर:  प्रदेश में कोविड की स्थिति को लेकर सीएम हॉउस में आज उच्च स्तरीय एमरजेंसी मीटिंग हुई। बैठक में सीएम ने अफसरों से सभी संभाग और जिलेवा...



रायपुर: प्रदेश में कोविड की स्थिति को लेकर सीएम हॉउस में आज उच्च स्तरीय एमरजेंसी मीटिंग हुई। बैठक में सीएम ने अफसरों से सभी संभाग और जिलेवार कोरोना की स्थिति को लेकर जानकारी मांगी है। वहीँ प्रदेश में पुनः लॉकडाउन की अटकलों पर सभी वर्गो से चर्चा कर निर्णय लेने की बात कही है।

बैठक समाप्त होने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मीटिंग में अफसरों को निर्देश दिए गए कि संभागों और जिलों से जानकारी मंगाए। इसके साथ ही अफसर पता करें कि बाकी इलाकों में कोरोना की क्या स्थिति है।

सीएम ने लॉकडाउन के सवाल पर कहा कि पहले सभी वर्गो से बात की जाएगी। अधिकारियों से कहा गया है कि व्यापारियों, औद्योगिक सेक्टरों से बात की जाए। उन्होंने कहा कि सबसे चर्चा करने के उपरांत कोई कदम उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी नजर रखी हुई है। परिस्थितियों के अनुसार फैसला लिया जाएगा।

सीएम ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर सभी जिलों को अलर्ट रहने कहा है। रोजाना जांच की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए। अस्पतालों में सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने कहा। सभी जगहों पर कोविड अनुकूल व्यवहारों का कड़ाई से पालन करवाने के निर्देश दिए। सीएम बघेल ने कहा है, हम निश्चित रूप से तीसरी लहर की ओर बढ़ रहे हैं। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ेंगे। इसकी जल्द पहचान और तत्काल इलाज शुरू कर स्थिति नियंत्रित की जा सकती है। बड़े आयोजनों और सभाओं पर रोक लगाने की आवश्यकता है। 

No comments

राजनीति

//