Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

बड़ी खबर: बढ़ते कोरोना मामले के बिच प्रशासन ने लागू की नई गाइडलाइन… विवाह आयोजन में 50 से अधिक लोग नहीं हो सकते शामिल…

जगदलपुर:   जिले में कोरोना संक्रमण बढऩे के साथ ही जिले में भी लगातार एक्टिव केस बढ़ रहे हैं, ऐसे में सरकार की ओर से लागू कोविड की नई गाइडलाइ...



जगदलपुर: जिले में कोरोना संक्रमण बढऩे के साथ ही जिले में भी लगातार एक्टिव केस बढ़ रहे हैं, ऐसे में सरकार की ओर से लागू कोविड की नई गाइडलाइन के अनुसार शादी ब्याह के आयोजन में 50 से अधिक लोग शामिल नहीं हो सकते हैं। इस नई गाइडलाइन से लोग शादी नही करते हुए मैरिज गार्डन , बैंड पार्टी , टेंट आदि की बुकिंग निरस्त करा रहे हैं। विवाह समारोह पर कोरोना का संकट मडराने लगा है।

प्रशासन ने केवल 50 लोगों को विवाह समारोह में शामिल होने की अनुमति मिल रहा है। इससे पहले शादी समारोह के लिए लोगों ने मेरिज गार्डन, बैंड पार्टी और टेंट आदि बुक करा दिए थे। कोरोना संक्रमण बढऩे के बाद अब लोग बुकिंग निरस्त कर एडवांस वापस मांग रहे हैं। इस कारण लॉन और टेंट संचालकों के सामने मुसीबत खड़ी हो गई है।

जगदलपुर एसडीएम दिनेश नाग ने बताया कि गाइड लाइन के अनुसार विवाह के आयोजनों में 50 लोगों को शामिल होने की अनुमति है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए शादी में 50 से अधिक की अनुमति नहीं दी जा रही है, 50 लोगों से अधिक की उपस्थिति होने पर कार्रवाई की जायेगी।

No comments

राजनीति

//