Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

छत्तीसगढ़: अवैध शराब व सट्टा पट्टी के साथ दुकानदार गिरफ्तार… नगदी, सट्टा-पट्टी सहित 102 पौव्वा देसी शराब जब्त…

रायपुर:   बलौदाबाजार जिले के भाटापारा सिटी में सट्टा पट्टी लिखने व अवैध शराब बेचने की सूचना पर सोमवार देर रात पुलिस ने एक दुकान में छापा मार...



रायपुर: बलौदाबाजार जिले के भाटापारा सिटी में सट्टा पट्टी लिखने व अवैध शराब बेचने की सूचना पर सोमवार देर रात पुलिस ने एक दुकान में छापा मारकर रेड के दौरान 102 पौव्वा देसी शराब एवं 7 नग सट्टा पट्टी एवं नगदी रकम 16310 रुपये जब्त की है।

मिली जानकारी के मुताबिक भाटापारा सिटी पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर सोमवार की देररात करीब 10 बजे के करीब शक्ति वार्ड भाटापारा में मुखबिर की सूचना पर किराना व्यवसायी को सट्टा-पट्टी लिखने व अवैध शराब बेचने की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापामारकर 7 नग सट्टा पट्टी एवं नगदी 16310 रुपये जब्त की है।

वहीं दुकान में काउंटर के नीचे एक सफेद रंग के बोरी के अंदर 102 पौव्वा देसी मशाला शराब अनुमानित कीमत 11220 रुपये बरामद होने पर जब्त की गई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसका नाम पता पूछा जिस पर उसने अपना नाम अमन गुजरतिया पिता दिनेश गुजरतिया निवासी शक्ति वार्ड भाटापारा बताया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुआ एक्ट की धारा 4(क) एवं 34(2) आबकारी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

No comments

राजनीति

//