Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

दिल्ली की ठंड में शूटिंग करते हुए कार्तिक आर्यन की हालत हुई खराब

दिल्ली  ।   बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा की दिल्ली में शूटिं...



दिल्ली  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा की दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं. वह सेट से अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. दिल्ली की ठंड में शूटिंग करने में कार्तिक की हालत खराब हो रही है. 

कार्तिक ने सेट से अपनी तस्वीर शेयर की है. साथ ही अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर की हैं जिसमें ठंड में टीम भी शूट कर रही हैं. दिल्ली में इस समय कड़ाकेदार ठंड पड़ रही है ऐसी ठंड में शूट करना आसान नहीं है.

कार्तिक आर्यन ने अपनी एक फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यार यहां तो बहुत ठंड है. इसके साथ ही ठंड वाली इमोजी शेयर की. फोटो में कार्तिक ने जैकेट पहनी हुई है साथ ही कान भी ठंड की वजह से कवर किए हुए हैं और सनग्लासेस लगाए हुए हैं.

कार्तिक ने सेट का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 9 डिग्री. दिल्ली की सर्दी में धुएं निकल रहे हैं. वीडियो में वह मुंह से धुआं निकालते नजर आ रहे हैं. एक और वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- एक्शन टीम को भी ठंड लगती है.

आपको बता दें शहजादा में कार्तिक के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. दोनों इससे पहले फिल्म लुका छुपी में साथ में काम कर चुके हैं. कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइराला और परेश रावल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

शहजादा को वरुण धवन के भाई रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. दिल्ली में फिल्म का दूसरा शेड्यूल चल रहा है. बीते महीने कार्तिक ने फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म किया था. जिसके बाद उन्होंने रोहित के साथ सेल्फी शेयर की थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ये खुश डायरेक्टर है. मेरी वजह से. शेड्यूल खत्म.

आपको बता दें शहजादा अल्ली अर्जुन की तेलुगू फिल्म अला वैंकुंठपुरामुलो का हिंदी रीमेक है. जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अल्लू के साथ पूजा हेगड़े और तब्बू लीड रोल में नजर आईं थीं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका रिलीज हुई है. राम माधवानी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.

No comments

राजनीति

//