Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

नक्सलियों का लाल आतंक: क्रेसर प्लांट में किया ब्लास्ट

बीजापुर।   बीती रात  नक्सलियों ने बीजापुर में कई गाड़ियों में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि लगभग 12 से ज्यादा नक्सलियों ने वारदात को अंजाम द...



बीजापुर। बीती रात  नक्सलियों ने बीजापुर में कई गाड़ियों में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि लगभग 12 से ज्यादा नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि यहां मौजूद मजदूरों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है। घटना की पुष्टि SP कमलोचन कश्यप ने की है। मामला आवापल्ली थाना क्षेत्र का है।

दरअसल क्षेत्र में क्रेसर प्लांट की शुरुआत की जा रही थी। इसी दौरान 12 से ज्यादा नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल सभी कर्मचारी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। घटना की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने की है।

जानकारी के मुताबिक जिले के आवापल्ली से लगे मुर्दोण्डा के क्रेशर प्लांट के सारे मजदूर रात करीब 9 से 10 बजे के बीच खाना खा कर बैठे हुए थे। इस बीच जंगल की तरफ से ग्रामीण वेशभूषा में 12 से अधिक नक्सली पहुंच गए, जिन्होंने सभी मजदूरों को पहले इकट्ठा किया। फिर यहां लगी एक JCB, हाइवा और कैंपर के डीजल टैंक को फोड़ का आग लगा दी। नक्सलियों ने प्लांट को बंद करने को भी कहा है।

No comments

राजनीति

//