Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

छत्तीसगढ़ में ठंड का प्रकोप, हुई बुजुर्ग की मौत

  बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ठंड का कहर इतना है कि लोग इसकी वजह से दम तोड़ दे रहे हैं। रविवार की रा...

 


बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ठंड का कहर इतना है कि लोग इसकी वजह से दम तोड़ दे रहे हैं। रविवार की रात रतनपुर बाइपास रोड में एक बुजुर्ग ठंड से कांप रहा था। जब आसपास चलते राहगीरों ने उसे देखा तो उसे अस्पताल पहुंचाया।
उसकी गंभीर हालत को देखकर CIMS रेफर किया गया, मगर रास्ते में ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इस तरह ठंड के कारण छत्तीसगढ़ से पहली मौत हो गई है। डॉक्टरों ने भी ठंड से उसकी मौत होने की आशंका जताई है। पोस्टमॉर्टम के लिए शव को भेज दिया गया है।
जानकारी के अनुसार, रतनपुर बाइपास रोड में लगभग 70 वर्षीय बुजुर्ग ठंड के मारे कांप रहा था। जब राहगीरों ने उसे खुले आसमान के नीचे ठंड से कांपते हुए देखा तो उसे इलाज के लिए रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।
यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए CIMS अस्पताल रेफर कर दिया। मगर CIMS ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अब आगे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा।

No comments

राजनीति

//