Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

एडिशनल एसपी कश्यप को बिलासपुर एसपी का प्रभार

बिलासपुर। राज्य सरकार ने पांच जिलों के पुलिस अधीक्षकों का ट्रांसफर किया था। आदेश जारी होने के साथ ही ये भी ताकीद की गई थी कि तत्काल रिलीव ह...



बिलासपुर। राज्य सरकार ने पांच जिलों के पुलिस अधीक्षकों का ट्रांसफर किया था। आदेश जारी होने के साथ ही ये भी ताकीद की गई थी कि तत्काल रिलीव होकर नई पोस्टिंग पर आमद देनी है।

राज्य सरकार के निर्देश पर सभी पुलिस अधीक्षक अपने जिलों में ज्वाईनिंग दे दिए हैं। बिलासपुर की एसएसपी पारुल माथुर का जब आदेश निकला तो वे देश से बाहर थीं। कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार लौटने के बाद उन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटाईन होना होगा। उधर, बिलासपुर के एसपी दीपक झा आदेश निकलने के अगले ही दिन बलौदा बाजार ज्वाईन कर लिए थे। लिहाजा, बिलासपुर एसपी का पद खाली हो गया था। ऐसे में, बिलासपुर के एडिशनल एसपी उमेश कश्यप को पारुल माथुर के लौटते तक के लिए एसपी का प्रभार दिया गया है।

पारुल का जैसे ही क्वारंटाईन पूरा होगा, वे एसएसपी का दायित्व संभाल लेंगी। वे बिलासपुर की पहली महिला एसपी होंगी। इससे पहले अभी तक बिलासपुर मंें कभी महिला एसपी नहीं रहीं। वे 2008 बैच की तेज-तर्रार आईपीएस हैं। बेमेतरा, मुंगेली, जांजगीर, गरियाबंद के बाद बिलासपुर की एसएसपी बनाई गई हैं।

No comments

राजनीति

//