Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

फैक्ट्री से 53 पेटी शराब जब्त, आबकारी विभाग की कार्रवाई

रायपुर। आबकारी टीम ने उरला क्षेत्र की एक फैक्ट्री में बाहर से लाई गई 53 पेटी गोवा ब्रांड की शराब जब्ती की है।मुखबिर से सूचना मिलने के बाद त...



रायपुर। आबकारी टीम ने उरला क्षेत्र की एक फैक्ट्री में बाहर से लाई गई 53 पेटी गोवा ब्रांड की शराब जब्ती की है।मुखबिर से सूचना मिलने के बाद तुरंत एक ठिकाने में छापेमारी करते हुए कोचिया और उसकी निशानदेही पर शराब स्टॉक जब्त किया गया।

आबकारी विभाग के मुताबिक बीरगांव और उरला से लगे स्लैग क्रेसिंग फैक्ट्री में 53 पेटी शराब ठिकाने लगाई गई थी। जांच के दौरान तस्कर रामअवतार रात्रे के बारे में पता चला। रामअवतार के ठिकाने में दबिश देकर उसे हिरासत में लिया गया। इसके बाद दूसरे राज्य में निर्मित शराब के बड़े भंडारण की जानकारी मिली। 

तुरंत आबकारी की टीम बताए गए ठिकाने पर पहुंची और वहां से स्टॉक जब्त किया। पूछताछ में रामअवतार ने बताया, नगरीय निकाय चुनाव का फायदा उठाने के लिए उसने बाहर से स्टॉक जुटाए थे। मध्यप्रदेश के बिचौलियों के माध्यम से शराब की पेटियां मंगवाई थी। इसके पहले लॉकडाउन के दौरान लोगों को सस्ती शराब को दोगुना कीमत में बेचते देखने के बाद उसने चुनाव में भी फायदा उठाने की प्लानिंग की थी।

No comments

राजनीति

//