Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

चलती ट्रेन पर चढ़ने के चक्कर में ट्रेन से फिसल प्लेटफार्म गैप में गिरी महिला, RPF कर्मचारी ने बचाई जान

मुंबई- लगातार होने वाले हादसों के बावजूद लोग चलती लोकल ट्रेन में चड़ने और उतरने की आदत नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला मुंबई के भायखला रेलवे स्ट...

मुंबई-लगातार होने वाले हादसों के बावजूद लोग चलती लोकल ट्रेन में चड़ने और उतरने की आदत नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला मुंबई के भायखला रेलवे स्टेशन से सामने आया है, यहां प्लेटफार्म से रवाना हुई लोकल ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में एक 40 महिला ट्रेन और प्लेटफार्म के गैप में गिर पड़ी। इससे पहले की वह पटरियों पर पहुंचती मौके पर तैनात एक महिला आरक्षक ने दौड़ कर उसका हाथ पकड़ा और उसकी जान बचा ली।



रविवार रात को 8 बजे हुई यह घटना भायखला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है। सेंट्रल रेलवे के जीएम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस घटना का वीडियो शेयर कर लिखा,' 21 नवंबर को भायखला रेलवे स्टेशन पर एक 40 वर्ष महिला चलती लोकल ट्रेन में चढने का प्रयास करते समय संतुलन बिगङने के कारण चलती लोकल से गिरते समय स्टेशन पर तैनात महिला आरक्षक सपना गोलकर ने महिला यात्री की जान बजाकर सराहनीय कार्य किया गया।"

रेलवे ने की यात्रियों से सावधानी बरतने की अपील

पिछले कुछ दिनों के दौरान मुंबई के अलग-अलग हिस्सों के रेलवे स्टेशनों पर इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं। कुछ दिन पहले रेलवे कर्मचारी की सतर्कता से रेलवे प्लेटफॉर्म से रेलवे ट्रैक पर गिरे बच्चे की जान बच गई। आज फिर यही हुआ है। इसलिए रेल विभाग ने नागरिकों से सावधानी बरतने और चलती लोकल ट्रेन को न पकड़ने की अपील की है।

No comments

राजनीति

//