Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

PAK vs BAN: तीसरे टी-20 मैच में नहीं खेलेंगे शोएब मलिक, तत्काल लौटेंगे घर

नई दिल्ली- पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच...

नई दिल्ली- पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेलेंगे। वह अपने बेटे की बीमारी के कारण घर लौट रहे हैं। इसकी घोषणा खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने की। साल 2010 में शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी। उनका तीन साल का बेटा इजहान है जिसका जन्म साल 2018 में हुआ था।   



पीसीबी ने दी जानकारी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक जारी बयान में कहा, शोएब मलिक बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच में नहीं खेलेंगे, वह अपने बेटे की बीमारी के चलते मैच से पहले दुबई के लिए रवाना होंगे। पीसीबी ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय टी-20 टीम मंगलवार को ढाका से दुबई के रास्ते पाकिस्तान के लिए रवाना होगी। हाल ही में टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंची पाकिस्तान की टीम तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेले बांग्लादेश दौरे पर गई थी। दोनों देशों के बीच खेली जा रही इस सीरीज में पाकिस्तान 2-0 से आगे है। 

कुछ दिन दुबई में रहेंगे उस्मान कादिर और इमाद वसीम

बांग्लादेश का दौरा कर रही पाकिस्तान टी-20 टीम के सदस्य उस्मान कादिर और इमाद वसीम टीम के साथ मंगलवार को दुबई लौटेंगे। जिसके बाद यह दोनों खिलाड़ी वहां कुछ दिन अपने परिवार के साथ बिताएंगे। बीते कुछ समय से पाकिस्तान की टीम लगातार क्रिकेट खेले रही है। जिसके चलते कई खिलाड़ी अपने परिवार से दूर थे। 

बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलेगा पाकिस्तान

टी-20 सीरीज के बाद पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा। दोनों देशों के दरम्यान खेली जाने वाली यह श्रृंखला आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी। इस सीरीज का पहला मुकाबला चट्टोग्राम में शुक्रवार से खेला जाएगा। जबकि दूसरे मैच में ढाका में 4 से 8 दिसंबर के दरम्यान आयोजित किया जाएगा। 


No comments

राजनीति

//