Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

IP क्लब में फायरिंग के 10 दिन बाद FIR:शोएब ढेबर और साथियों के खिलाफ मारपीट का मामला

रायपुर रायपुर के मंदिर हसौद थाने की पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में गुरुवार को FIR दर्ज की है। दोनों ही मामले IP क्लब में हुए विवाद से जुड़े ...

रायपुर


रायपुर के मंदिर हसौद थाने की पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में गुरुवार को FIR दर्ज की है। दोनों ही मामले IP क्लब में हुए विवाद से जुड़े हैं। 7 नवंबर को हुई घटना के संबंध में शोएब ढेबर और इसके साथियों को आरोपी बनाया गया है। दूसरे मामले में 13 नवंबर की घटना के चलते पुराने बदमाश दिलीप मिश्रा के खिलाफ फायरिंग करने की वजह से केस दर्ज हुआ है।

मंगलवार को रायपुर के सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो की खबर दैनिक भास्कर ने दिखाई थी। इस वीडियो में शोएब क्लब में कुछ युवकों के साथ मारपीट करता दिख रहा था। बताया गया कि घटना 7 नवंबर को आधी रात को हुई थी। क्लब में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया था। इस झगड़े में ढेबर के साथी आफताब क़ुरैशी, मोनु मुलवानी, टीनू भारद्वाज नाम के लड़के शामिल थे। इन पर मारपीट और गालीगलौज करने का केस दर्ज हुआ है।

आर्म्स एक्ट के तहत दिलीप मिश्रा के खिलाफ FIR की गई है। मिश्रा 13 नवंबर की रात क्लब में पहुंचा था। यहां कुछ दूसरे युवकों से इसका विवाद हुआ। इसके बाद मिश्रा ने अपने पास रखी पिस्टल से हवाई फायर किया था। मिश्रा पर हत्या के प्रयास और मारपीट के कई मुकदमे पहले भी दर्ज किए जा चुके हैं। इन दोनों घटनाओं के बाद मामलों को दबाने का भरपूर प्रयास किया गया। यही वजह रही कि घटना के अगले दिन कोई केस दर्ज नहीं हो पाया था। वायरल वीडियो की खबरें जब दैनिक भास्कर ने लोगों के बीच रखीं तो अब पुलिस ने कार्रवाई की है। अब पुलिस जांच करते हुए आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेने का दावा कर रही है।

No comments

राजनीति

//