Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, परिजन सोते रहे; GRP संग ढूंढने निकले, 3 किमी दूर मिला शव

जांजगीर छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में गुरुवार देर रात हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन से गिर कर एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने परिजनों के सा...

जांजगीर

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में गुरुवार देर रात हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन से गिर कर एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने परिजनों के साथ करीब 6 माह बाद घर लौट रहा था। हादसे के दौरान परिजन सो रहे थे। अन्य यात्रियों ने उन्हें जगाकर सूचना दी। इसके बाद अगले स्टेशन पर GRP को सूचना दी और युवक को तलाश करने निकले। करीब 3 किमी पहले रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला। GRP ने इसकी सूचना जांजगीर थाने को दी।


जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के हावड़ा निवासी पसंजीत चौधरी (22) पुत्र हुगली चौधरी महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रहकर काम करता है। वह अपने परिजन अशोक के साथ घर जाने के लिए हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस से निकला था। देर रात करीब 2 से 3 बजे के बीच वह ट्रेन के दरवाजे पर ही खड़ा था। ट्रेन ने जांजगीर-नैला स्टेशन क्रॉस किया, इसी दौरान पसंजीत नीचे गिर पड़ा। उस समय अशोक सो रहा था।

सिर पर चोट लगने से मौत होने की आशंका

हादसा होते देख अन्य यात्रियों ने अशोक को जगाकर इसकी जानकारी दी। ट्रेन जब चांपा स्टेशन पर पहुंची तो अशोक नीचे उतरा और GRP को सूचना दी। इसके बाद GRP टीम उसे लेकर पसंजीत को तलाश करने निकली। करीब 3 किमी आगे जोबी गांव के तालाब के पास रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला। सिर पर चोट लगने से उसकी मौत होने की आशंका है। सुबह इसकी जानकारी GRP ने जांजगीर पुलिस को दी। जिसके बाद वह जांच कर रही है।

No comments

राजनीति

//