Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

अनुपम खेर ने लिखा- जिन्हें सपने देखना अच्छा लगता है उन्हें रात छोटी लगती है, यूजर्स बोले- ग्रेट सर!

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियोज को अपलोड करन...

एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियोज को अपलोड करने के साथ ही प्रेरक लाइनें भी पोस्ट करते रहते हैं। सोमवार को अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर लिखा है- 'जिन्हें सपने देखना अच्छा लगता है उन्हें रात छोटी लगती है। जिन्हें सपने पूरे करना अच्छा लगता है उन्हें दिन छोटा लगता है।' उनके इस खूबसूरत विचार को उनके फैंस की तरफ से जमकर तारीफ मिल रही है। 


अनुपम खेर की इस पोस्ट पर उनके एक प्रशंसक ने लिखा 'आप ऐसे ही लिखते रहो। दिन अच्छा गुजर रहा है।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'पर ताज्जुब की बात है कि दोनों को बराबर इस्तेमाल करना किसी को आता नहीं।' एक यूजर ने लिखा- 'आपने बहुत सुंदर लाइनें लिखी हैं सर।' एक अन्य यूजर ने उनके इस विचार को ग्रेट बताया है।

अनुपम खेर के इस पोस्ट को दस हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रेरक वाक्य लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था- जहां तक रास्ता दिख रहा है, वहां तक चलिए। आगे का रास्ता वहां पहुंचने के बाद दिखने लगेगा।' उनके इस विचार को भी उनके प्रशंसकों ने जमकर प्यार दिया था।

फिल्मों में अपने अलग तरह के किरदार और अभिनय के लिए जाने जाने वाले अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अपनी मां दुलारी के साथ संवाद के भी कई वीडियो अपलोड करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां दुलारी के साथ एक वीडियो शेयर किया था।

जिसमें उनकी मां द कश्मीर फाइल्स फिल्म पर अपने विचार रख रही थीं। वह कश्मीर में हिंदू पंडितों पर हुए अत्याचार को लेकर बात कर रही थीं। अनुपम खेर ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा था कि उनकी मां ने 'द कश्मीर फाइल्स' देख ली है। अनुपम ने लिखा था कि मां का कहना है, अच्छा किया इस फिल्म में तूने काम किया। यह तेरा फर्ज था! दुनिया भर में रह रहे कश्मीरियों के लिए! यह कहानी सबको पता लगनी चाहिए।


No comments

राजनीति

//