Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

ब्रिज पर फंस गई हावड़ा-मुंबई मेल:डेढ़ घंटे तक यात्री होते रहे परेशान

एयर पाइप फटने की वजह से फंसी ट्रेन; दूसरी ट्रेनों का परिचालन प्रभावित जांजगीर छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में हावड़ा-मुंबई मेल हसदेव नदी पर बने ...

एयर पाइप फटने की वजह से फंसी ट्रेन; दूसरी ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

जांजगीर

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में हावड़ा-मुंबई मेल हसदेव नदी पर बने ब्रिज पर फंस गई। तकनीकी खराबी के कारण यह ट्रेन लगभग डेढ़ तक ब्रिज के ऊपर ही खड़ी रही। जिसकी वजह से यात्री भी परेशान होते रहे। बताया गया कि ट्रेन का एयर पाइप फटने से ट्रेन को रोकना पड़ा था। कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन को वापस हावड़ा रवाना किया जा सका है।


जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम को करीब 7.30 बजे ट्रेन जांजगीर स्टेशन से आगे बढ़ी थी। इस बीच चांपा स्टेशन से 2 किलोमीटर पहले बने ब्रिज पर ट्रेन रुक गई। ट्रेन रुकने की वजह से लोग भी सोचने लगे कि ऐसा क्या हुआ कि ट्रेन को ब्रिज में रोकन पड़ा। इसके बाद रेलवे कर्मचारियों को इसकी सूचना दी गई।

इंजन से टकराई थी गाय

सूचना मिलने पर तकनीकी स्टाफ मौके पर पहुंचे। तब पता चला कि गाय के इंजन से टकराने से इंजन का एयर पाइप फट गया है। जिसके बाद कर्मचारियों ने उसे सुधारने का काम शुरू किया। करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद उसे सुधारा जा सका। फिर ट्रेन आगे की ओर रवाना हुई, तब लोगों ने राहत की सांस ली।

कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

इधर, यह भी बताया गया कि ट्रेन को शाम को 7 बजे चांपा स्टेशन पर पहुंची थी। मगर ट्रेन पहले से ही कुछ मिनटों की देरी पर चल रही थी। उसी बीच ये घटना घटी। जिसके बाद अब ट्रेन करीब 9 बजे ब्रिज के पास से रवाना हो सकी है। यह ट्रेन हावड़ा की ओर जा रही है। ट्रेन की रुकने की वजह से कई और ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित हुआ है।

No comments

राजनीति

//