Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

भिलाई इस्पात संयंत्र में कौमी एकता सप्ताह के अंतर्गत एक बैठक आयोजित की गई

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र में कौमी एकता सप्ताह के अंतर्गत एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में भिलाई इस्पात संयंत्र में कार्यरत अनेक अधिकारी...

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र में कौमी एकता सप्ताह के अंतर्गत एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में भिलाई इस्पात संयंत्र में कार्यरत अनेक अधिकारी कर्मचारी एवं बीएसपी एससी एसटी कर्मचारी एसोसिएशन के पदाधिकारी शामिल हुए एवं अपने विचार व्यक्त किये।

उपस्थित सदस्यों ने कौमी एकता सप्ताह के आयोजन के लिए संयंत्र की प्रशंसा की। सभी ने यह विचार व्यक्त किया कि भिलाई में संविधान की मूल भावना के अनुरूप जाति, धर्म, जन्म इत्यादि के भेद के बिना हर व्यक्ति के लिए समान अवसर उपलब्ध हैं। इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानियों में शामिल विभिन्न धर्मानुयायियों को याद किया गया तथा उनके सर्वधर्म समभाव के रास्ते मे चलने की शपथ दुहरायी गयी। यह याद किया गया की भिलाई में 25 से अधिक वर्षों से कौमी एकता का यह उत्सव निर्बाध जारी है और आगे भी जारी रहेगा। उपस्थित लोगों ने इस बात की प्रशंसा की भिलाई अपनी मिनी इंडिया की छवि के अनुरूप सभी धर्म के लोगों की एकजुटता को सुनिष्चित करते हुए प्रत्येक कार्य पूर्ण करता है। जिसके चलते भिलाई की धार्मिक समरसता मिसाल बनी हुई है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से महाप्रबंधक (कार्मिक-वर्क्स), श्रीमती शीजा मैथ्यू, महाप्रबंधक (कार्मिक-नाॅन-वर्क्स एवं माइन्स), श्री एस के सोनी, महाप्रबंधक (कार्मिक-आईआर एवं सीएलसी), श्री जे एन ठाकुर के साथ-साथ श्री सुनील रामटेके, श्री संजय साहू, श्री विनोद सोनी, श्री उज्जवल दत्ता, श्री प्रमोद मिश्र, श्री आई पी मिश्र, श्री निजाम, श्री नरेंदर भाखर आदि उपस्थित रहे।

No comments

राजनीति

//