Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

पति की सगाई पर जबरदस्त डांस करती नजर आईं सारा अली खान, फिल्म का पहला गाना 'चका चक' रिलीज

एंटरटेनमेंट आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हो चुका है और आज फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया। फिल्मों में अल्...

एंटरटेनमेंट

आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हो चुका है और आज फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया। फिल्मों में अल्हड़पन और देसीपना दिखाने वाले आनंद एल रॉय की फिल्म का पहला गाना 'चका चक' अब सामने आ चुका है। ए आर रहमान और उनकी टीम द्वारा बनाया ये गाना सामने आते ही लोगों की जुबान पर भी चढ़ गया है। फिल्म में सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार ने अहम भूमिका निभाई है।


रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना 'चका चक'

इस गाने में सारा अली खान साड़ी पहने बिंदास होकर डांस करती नजर आ रही हैं। सारा अली खान ने इस गाने के लॉन्च को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया था और अब यह गाना सामने आ चुका है। ए आर रहमान द्वारा कंपोज इस गान को श्रेया घोषाल ने मीठी आवाज दी है। इस गाने के बोल इर्शाद कामिल ने लिखे हैं। 

गाने में दिख रहा है कि सारा अली खान मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं जो अपने पति धनुष की शादी में शामिल हुई हैं। इस गाने की शुरुआत में सारा कहती हैं- देश की अकेली बीवी होंगे हम जो अपने खुद के पति की सगाई पर इतना खुश हैं। इसके बाद सारा 'चका चक' गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं और साथ ही वह धनुष को छेड़ते और मजा लेते भी दिख रही हैं।

पुराने गानों के रिमिक्स के बीच आए इस ताजा तरीन गाने पर फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि पहले यह फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी के माहौल को देखते हुए आनंद एल रॉय ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है। अतरंगी रे 24 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

फिल्म की कहानी है बिहार की एक लड़की रिंकू और तमिल लड़के विशू की। विशू को जबरन पकड़कर रिंकू से साथ पकड़वा विवाह करवा दिया जाता है। लेकिन रिंकू तो शहजाद यानि अक्षय से प्यार करती है। तीनों की प्रेम कहानी किस-किस मोड़ से आगे बढ़ेगी ये आपको अतरंगी रे में देखने को मिलेगा।

फिल्म में सारा अली खान का नाम रिंकू है। वहीं, धनुष फिल्म में विशु के किरदार में दिखेंगे। अक्षय और सारा इस फिल्म में पहली बार आनंद एल राय के साथ काम कर रहे हैं। वहीं, धनुष ने आनंद की फिल्म रांझणा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म के ट्रेलर पर दर्शक लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जिससे साफ है कि हर किसी को फिल्म के फिल्म का इंतजार है। 


No comments

राजनीति

//