Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

तीसरे दिन ऋद्धिमान साहा की जगह केएस भरत कर रहे विकेटकीपिंग, बीसीसीआई ने बताया कारण

कानपुर भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। आज मैच का तीसरा दिन है और न्यूजीलैंड की त...

कानपुर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। आज मैच का तीसरा दिन है और न्यूजीलैंड की तरफ से टॉम लाथम और विल यंग की सलामी जोड़ी मैदान पर है। तीसरे दिन हालांकि भारत के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा मैदान पर नहीं उतरे और उनकी जगह केएस भरत को यह जिम्मेदारी सौंपी गई। 


दरअसल तीसरे दिन का खेल शुरू होने से थोड़ी देर पहले बीसीसीआई ने इस संबंध में अपडेट जारी किया और बताया कि आज विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी केएस भरत के हाथों में होगी। इसमें कहा गया कि ऋद्धिमान साहा की गर्दन में खिंचाव है और इस वजह से भरत विकेट के पीछे का भार संभालेंगे। 

बीसीसीआई की तरफ से शुक्रवार को आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया, 'ऋद्धिमान साहा की गर्दन में खिंचाव है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है। उनकी गैरमौजूदगी में केएस भारत विकेटकीपिंग करेंगे।'

37 वर्षीय साहा को इस मैच में मौका मिला है और उन्होंने पहली पारी में बल्लेबाजी भी की थी। हालांकि साहा बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए और 12 गेंदों में एक रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें टिम साउदी ने टॉम ब्लंडेल के हाथों कैच कराया। साहा ने दूसरे दिन 55 ओवर तक विकेटकीपिंग की लेकिन तीसरे दिन के सुबह की सत्र में नहीं पहुंचे।


No comments

राजनीति

//