Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

भारतीय टीम ने पांच धुरंधरों के दम पर कीवियों को चटाई धूल

आखिरी टी-20 में दर्ज की विशाल जीत नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को आखिरी टी-20 में 73 रनों के बड़े अंतर से हराकर सीरीज 3-0 से अ...

आखिरी टी-20 में दर्ज की विशाल जीत



नई दिल्ली-भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को आखिरी टी-20 में 73 रनों के बड़े अंतर से हराकर सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में भारतीय टीम का शुरू से अंत तक दबदबा रहा और उसने मेहमान टीम को पूरी तरह से घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। भारत की शानदार जीत में वैसे तो हर खिलाड़ी का थोड़ा बहुत योगदान रहा लेकिन पांच खिलाड़ी ऐसे रहे जिन्होंने अहम भूमिका निभाई। 

रोहित शर्मा:

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर से शानदार बल्लेबाजी की और टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। रोहित ने 31 गेंदों में 56 रन की पारी खेली। इस दौरान पांच चौके और तीन छक्के लगाए। 

दीपक चाहर:

दीपक चाहर ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया। उन्होंने पहले तो आठ गेंदों में 21 रनों की नाबाद पारी खेली। यही नहीं उन्होंने गेंदबाजी में एक विकेट भी हासिल किया।

अक्षर पटेल:

मैच में अक्षर पटेल की फिरकी का जादू चला और उन्होंने न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम को तोड़कर रख दिया। अक्षर ने तीन ओवर में 9 रन देकर तीन विकेट चटकाए। 

हर्षल पटेल:

टीम के ऑलराउंडर हर्षल पटेल ने एक बार फिर से शानदार ऑलराउंड खेल दिखाया। उन्होंने बल्ले से 18 रनों का योगदान दिया और इसके बाद गेंदबाजी में तीन ओवर में 26 रन देकर दो विकेट चटकाए। 

वेंकटेश अय्यर:

वेंकटेश अय्यर ने पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट हासिल किया और साथ ही दोनों क्षेत्र में अहम योगदान दिया। उन्होंने 15 गेंदों में 20 रन बनाए और फिर एक विकेट भी चटकाया।  


No comments

राजनीति

//