Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

लौटेंगे फिलेंडर:पाकिस्‍तान के गेंदबाजी सलाहकार ने मैच के बीच में छोड़ा टीम का साथ

पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश दौरे पर है। दोनों के बीच चटगांव में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस बीच पाकिस्तान के गेंदबाजी सलाहकार वर्नोन फिलेंड...

पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश दौरे पर है। दोनों के बीच चटगांव में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस बीच पाकिस्तान के गेंदबाजी सलाहकार वर्नोन फिलेंडर मैच के बीच में ही टीम का साथ छोड़कर अपने घर साउथ अफ्रीका लौट रहे हैं। दरअसल, साउथ अफ्रीका में कोविड के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसकी वजह से दुनिया के अन्य देश फ्लाइट्स पर प्रतिबंध लगा रहे हैं। फिलेंडर अपने घर से दूर रहना नहीं चाहते। इसी वजह से वह सोमवार को पाकिस्‍तान टीम का साथ छोड़ देंगे। पाकिस्‍तान के एक पत्रकार ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी कि फिलेंडर की पहले योजना टेस्‍ट खत्‍म होने के बाद घर लौटने की थी, मगर यात्रा प्रतिबंध के चलते अब वो जल्‍दी टीम का साथ छोड़ेंगे।


बांग्लादेश ने पहली पारी में बनाई बढ़त

बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान के बीच चल रहे टेस्‍ट मैच की बात करें तो बांग्‍लादेश ने पहली पारी में 330 रन बनाने के बाद पाकिस्‍तान को 286 रन पर रोक दिया और पहली पारी में 44 रन की बढ़त हासिल कर ली। हालांकि, तीसरी पारी में बांग्‍लादेश की टीम कुछ खास शुरुआत नहीं कर पाई और 39 रन पर ही 4 विकेट गंवा दिए।

नीदरलैंड के साथ रद्द की वनडे सीरीज

कोविड के नए वैरिएंट ने अफ्रीकन देशों में क्रिकेट को प्रभावित किया है। इस वायरस के कारण साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया है। साथ ही महिला टी20 वर्ल्‍ड कप के क्वॉलिफाइंग को भी रद्द कर दिया गया है।

भारत का साउथ अफ्रीका दौरा भी संकट में

भारत के साउथ अफ्रीका दौरे पर भी संकट मंडरा रहा है। भारतीय ए टीम साउथ अफ्रीका में ही है और साउथ अफ्रीकी ए टीम के साथ चार दिवसीय मैच खेल रही है। जबकि, मुख्य टीम को अगले महीने साउथ अफ्रीका का दौरा करना है। टीम को 3 टेस्ट, 3 वनडे और 4 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

No comments

राजनीति

//