Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

रेलवे प्रबंधन ने कोरोना के चलते पिछले दो साल से रेलवे हास्पिटल मार्ग को ब्लॉक कर दिया

मेयर ने DRM से कहा-भारत माता स्कूल की सड़क पर बढ़ गया ट्रैफिक, लोगों को हो रही है परेशानी बिलासपुर- रेलवे प्रबंधन ने कोरोना के चलते पिछले दो स...

मेयर ने DRM से कहा-भारत माता स्कूल की सड़क पर बढ़ गया ट्रैफिक, लोगों को हो रही है परेशानी

बिलासपुर- रेलवे प्रबंधन ने कोरोना के चलते पिछले दो साल से रेलवे हास्पिटल मार्ग को ब्लॉक कर दिया है। इसके चलते रेलवे क्षेत्र में यातायात का दबाव बढ़ गया है। विशेषकर भारत माता स्कूल मार्ग में आए दिन जाम व दुर्घटना की स्थिति बन रही है। लिहाजा, स्थानीय लोगों की मांग पर महापौर व पार्षदों ने डिविजनल रेलवे मैनेजर, DRM से इस रास्ते को खोलने की मांग की है।


कोरोना कॉल में जब मरीजों की संख्या बढ़ रही थी, तब रेलवे हॉस्पिटल को भी कोविड अस्पताल बनाया गया। इसके बाद से रेलवे ने इस मार्ग को बंद कर दिया है। इसके चलते भारी वाहनों के आवागमन के कारण यहां आए दिन हादसे की स्थिति निर्मित हो रही है। महापौर रामशरण यादव और रेलवे क्षेत्र के पार्षद सांई भास्कर, अजय यादव ने डीआरएम से मांग की है कि रेलवे हॉस्पिटल वाली मार्ग को शीघ्र खोला जाए। ताकि आवागमन में सहूलियत हो। उन्होंने बताया कि रेलवे अस्पताल रोड को बंद करने से भारतमाता स्कूल वाली सड़क पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया है। रेलवे अस्पताल वाले मार्ग के खुल जाने से यहां यातायात का दबाव कम हो जाएगा।

स्थानीय निवासियों ने बताई समस्या

कोरोना संक्रमण के दौरान रेलवे अस्पताल के रास्ते को बंद कर दिया गया था। अनलॉक होने के बाद भी रेलवे ने इस मार्ग को ब्लॉक रखा। इस पर रेलवे कॉलोनी के साथ ही स्थानीय लोगों को समस्याएं होने लगी। तब उन्होंने पार्षद के जरिए महापौर से शिकायत की। उनकी शिकायत के बाद ही महापौर ने DRM से रास्ता खोलने की मांग की है।

No comments

राजनीति

//