Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

ग्रामीणों ने पटवारी पर रिश्वत मांगने का गंभीर आरोप लगाया. कार्रवाई की मांग की है

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ में गरियाबंद जिले के मैनपुर के इंदागांव और कोयबा पटवारी शेखर बांधे के खिलाफ ग्रामीण लडाई के लिए तैयार हो चुके हैं। गांव ...



गरियाबंद। छत्तीसगढ़ में गरियाबंद जिले के मैनपुर के इंदागांव और कोयबा पटवारी शेखर बांधे के खिलाफ ग्रामीण लडाई के लिए तैयार हो चुके हैं। गांव में गुरुवार को जांच टीम जांच पड़ताल करने के लिए पहुंची। ग्रामीणों ने जांच टीम के सामने भी पटवारी पर रिश्वत मांगने का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने अपना बयान दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजय नेताम दौरे पर पहुंचे थे। ग्रामीणों ने उनके समक्ष वन अधिकार पट्टा ऑनलाइन दर्ज करने के नाम पर पटवारी द्वारा रिश्वत मांगने की बात बताई थी।

ग्रामीणों ने कहा था कि पटवारी शेखर बांधे ने वन अधिकार पट्टा दर्ज कराने के लिए गांव के सैकड़ों किसानों से 1500-1500 रुपये लिए हैं। किंतु काफी समय हो जाने के बाद भी उनके वन अधिकार पट्टे को ऑनलाइन दर्ज नहीं किया गया है। संजय ने पूरे मामले को सुनने के बाद मैनपुर एसडीएम सूरज साहू और कलेक्टर निलेशकुमार क्षीरसागर से मामले की शिकायत की थी।

No comments

राजनीति

//