Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

नवाब मलिक का दावा: अनिल देशमुख की तरह मुझे भी फंसाना चाहते हैं कुछ लोग, गृहमंत्री से करूंगा शिकायत

मुंबई  एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े और एनसीपी नेता नवाब मलिक मामले में नया मोड़ आ गया है। अब नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि उन्हें झूठे मामले...

मुंबई 




एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े और एनसीपी नेता नवाब मलिक मामले में नया मोड़ आ गया है। अब नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि उन्हें झूठे मामले में फंसाए जाने का प्रयास किया जा रहा है। नवाब मलिक ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में कहा कि उन्हें भी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह झूठे मामले में फंसाया जा सकता है। 

एनसीपी नेता का यह बयान तब सामने आया है, जब एक दिन पहले उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दो लोगों की फोटो पोस्ट की थी। नवाब मलिक ने ट्वीट में लिखा था कि उनके घर व स्कूल की रेकी की जा रही है। पिछले कुछ दिनों से ये दोनों शख्स एक गाड़ी में सवार होकर उनके घर की रेकी कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा था कि अगर किसी को मेरे बारे में जानकारी चाहिए, तो मैं सारी जानकारी देने के लिए तैयार हूं। 

गृह मंत्री से करेंगे शिकायत 

नवाब मलिक ने एएनआई को दिए बयान में कहा कि उन्हें फंसाने का प्रयास किया जा रहा है और इसके खिलाफ वे मुंबई पुलिस कमिश्नर और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से शिकायत करेंगे और उनसे पूरे मामले की जांच करने की मांग करेंगे।  


No comments

राजनीति

//