Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

न्यूजीलैंड दौरे से पहले बांग्लादेश को झटका, स्टार बल्लेबाज तमीम इकबाल टेस्ट सीरीज से बाहर

नई दिल्ली बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल अगले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। यह ...



नई दिल्ली

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल अगले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। यह टेस्ट श्रंखला दोनों देशों के बीच जनवरी में खेली जाएगी। तमीम के न्यूजीलैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में भाग नहीं लेने की वजह उनकी अंगूठे की चोट है। तमीम के टेस्ट सीरीज ने नहीं खेलने की पुष्टि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के फिजिशियन ने की। 

बीसीबी ने की पुष्टि

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य फिजिशियन देबाशीष चौधरी ने एक क्रिकेट वेबसाइट से बात करते हुए कहा, तमीम को अपने अंगूठे की चोट से उबरने के लिए एक महीने आराम की जरूरत है, उन्हें बीते महीने यह चोट लगी थी। चौधऱी ने कहा कि चोट लगने के बाद वह फिजीशियन से मिले जिसने उन्हें एक महीने रेस्ट करने को बताया। 

टी-20 विश्व कप में नहीं खेले थे तमीम

इस साल संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले गए टी-20 विश्व कप में तमीम इकबाल को टीम में शामिल नहीं किया था। उनके टीम में शामिल न करने की वजह घुटने की चोट से उबरने के लिए खेल की समय की कमी का हवाला दिया गया था। वह बीते हफ्ते चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए थे। इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच शुक्रवार से चट्टोग्राम में शुरू होगा। 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी टेस्ट सीरीज

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी। इस श्रृंखला का पहला मुकाबला माउंट मौंगानुई के बे ओवल में एक जनवरी से खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मैच 9 जनवरी से क्राइस्टचर्च के हेगले ओवर में होगा। 


No comments

राजनीति

//