Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

मेगा ऑक्शन से पहले बोले- इरफान पठान, कहा- सनराइजर्स को इन चार खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहिए

नई दिल्ली भारत के पूर्व क्रिकेट इरफान पठान ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर बयान दिया है। उन्होंने फ्रेंचाइजी को...

नई दिल्ली

भारत के पूर्व क्रिकेट इरफान पठान ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर बयान दिया है। उन्होंने फ्रेंचाइजी को सुझाव देते हुए उन चार खिलाड़ियों का नाम बताया है जिन्हें टीम को रिटेन करना चाहिए। पठान की इस पसंद में दो विदेशी और दो अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल हैं। आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी को 30 नवंबर तक अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई को देनी है। 


वार्नर नहीं होंगे सनराइजर्स का हिस्सा

आईपीएल 2022 में पूर्व कप्तान डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नहीं खेलेंगे। क्योंकि उन्होंने खुद ऑक्शन पूल में जाने को कहा है। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में वार्नर का प्रदर्शन खास नहीं रहा जिसके चलते उन्हें पहले कप्तानी से हटाया गया उसके बाद उन्हें टीम से भी ड्रॉप कर दिया गया। पठान का मानना है कि टी-20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद रिटेन नहीं करेगा। टी-20 विश्व कप में वार्नर को धुआंधार प्रदर्शन करने के लिए प्लेयर ऑफ सीरीज के अवॉर्ड से नवाजा गया था।

पठान ने आगे कहा, डेविड वार्नर ने सनराइजर्स के लिए जो किया वह काबिले तारीफ है, लेकिन उन्हें बाहर किया गया वह क्रिकेट से ज्यादा है, मुझे नहीं पता यह नुकसान है या नहीं क्योंकि आप खत्म करना चाहते हैं, आपने एक फ्रेंचाइजी के लिए काफी सालों तक अच्छा खेला, तो आप कहीं और नहीं जाना चाहते और आप अपनी यात्रा दोबारा शुरू नहीं करना चाहते, वार्नर अब 25 साल के नहीं हैं, तो क्या आप निवेश करने जा रहे हैं नहीं। उन्होंने आगे कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद वार्नर को रिटेन करने वाला नहीं है, वह भविष्य की तरफ देखेंगे। 

इन खिलाड़ियों को सनराइजर्स को रिटेन करना चाहिए

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए इरफान पठान ने कहा, मैं आंतरिक सूचना के आधार पर कह सकता हूं कि सनराइजर्स हैदराबाद केन विलियमसन को रिटेन करेगा और वह उसके कप्तान रहेंगे। इसके अलावा राशिद खान उनकी पहली पसंद होंगे। पठान ने कहा कि सनराइजर्स को केन विलियमसन, राशिद खान, अब्दुल समद और उमरान मलिक को रिटेन करना चाहिए। समद और उमरान अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। उन्होंने आगे कहा कि टीम में भुवनेश्वर कुमार हैं लेकिन वह अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। खलील अहमद हैं लेकिन वह भी प्रभावित नहीं कर पाए हैं, टी नटराजन भी हैं, इसके बावजूद सनराइजर्स को समद और उमरान पर इंवेस्ट करना चाहिए।


No comments

राजनीति

//