Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

 लव, सेक्स और फिर आ गए परिजन:लव यू कह कर 3 साल लगाए चक्कर जांजगीर छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक युवक को युवती से प्यार हो गया। 3 साल तक आई लव य...

 लव, सेक्स और फिर आ गए परिजन:लव यू कह कर 3 साल लगाए चक्कर

जांजगीर

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक युवक को युवती से प्यार हो गया। 3 साल तक आई लव यू कह कर उसके चक्कर लगाता रहा। युवती ने हां कहा तो 4 दिन पहले उसे शादी का झांसा दे घर से भगा ले गया। सारी रात बगीचे में रखा और दुष्कर्म करता रहा। अगले दिन लड़की को लेकर घर पहुंचा तो परिजनों ने शादी से मना कर दिया। इसके बाद युवती को रास्ते में छोड़ कर भाग निकला। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक, सक्ती निवासी एक युवती की करीब दो-तीन साल से ग्राम कटौद निवासी नितीश सिदार से पहचान हुई। नितीश उसके पीछे चक्कर लगाता और कहता कि वह युवती से प्यार करता है। उससे शादी करना चाहता है। बार-बार प्यार का इजहार करता। युवती उसकी बातों में आ गई। दोनों के बीच अफेयर चलने लगा। आरोप है कि 23 नवंबर की रात करीब 2 बजे नितीश युवती के घर पहुंचा और बोला कि शादी करना चाहता हूं।

आरोपी को उसके परिजनों ने घर से भी भगाया

युवती को अपने घर ले जाने की बात कह कर बाइक से ले भागा। आरोप है कि ग्राम कटौद पहुंचने से पहले युवती को भाठापारा के बगीचा में ले गया और वहां दुष्कर्म किया। नितीश ने रात भर युवती को वहीं रखा। अगले दिन सुबह अपने घर ले गया। वहां उसके माता-पिता ने दोनों के रिश्तों से इनकार कर दिया और नितीश को भी घर से भगा दिया। इस पर नितीश घर से बाहर निकला और बाइक स्टार्ट कर युवती को छोड़ कर भाग निकला।

पुलिस ने 20 घंटे बाद अगले दिन आरोपी को गिरफ्तार किया

युवती किसी तरह घर पहुंची और अगले दिन 25 नवंबर को डभरा थाने पहुंच कर FIR दर्ज करा दी। पुलिस ने बयान लेने के बाद युवती का मेडिकल कराया। आरोपी की तलाश शुरू की और करीब 20 घंटे बाद उसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने उसे दुष्कर्म के आरोप में कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

No comments

राजनीति

//