Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

इन बेहद महंगी चीजों के मालिक हैं नागा चैतन्य, नेट वर्थ सुन उड़ जाएंगे होश

एंटरटेनमेंट डेस्क तेलुगु सिनेमा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर नागा चैतन्य आज यानी 23 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। नाग...

एंटरटेनमेंट डेस्क

तेलुगु सिनेमा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर नागा चैतन्य आज यानी 23 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। नागा चैतन्य अपनी एक्टिंग की बदौलत लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने 2009 में आई तेलुगु फिल्म 'जोश' से डेब्यु किया था और इसके लिए उन्हें साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स और सिने-मा अवॉर्ड्स में 'बेस्ट मेल डेब्यु' का अवॉर्ड मिला था। नागा चैतन्य तेलुगु सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे और अक्किनेनी नागेश्वर राव के पौत्र हैं। मजिली, ये माया चेसावे, प्रेमम, सव्यसाची में अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले नागा चैतन्य के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनके नेट वर्थ और लग्जरी लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें। 


जानकारी के मुताबिक दक्षिण भारतीय सिनेमा से की गई कमाई के आधार पर नागा चैतन्य  कुल 21 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं। नागा अपने ब्रांड विज्ञापन और लग्जरी बाइकों के शौक के लिए भी फेमस हैं। उन्होंने हाल में ही 11 लाख की कीमत वाली Тrіumрh Тhruхtоn R बाइक खरीदी है।

इसके साथ ही उन्होंने 12.50 लाख रुपये की यामहा आर1 बाइक भी खरीदी है। सोशल मीडिया पर भी नागा की गजब की फैन फॉलोइंग है। ट्विटर पर उनके 1.92 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर 725 हजार फॉलोवर्स हैं।

अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल बायो के अनुसार नागा स्पष्ट रूप ये यह स्वीकार भी करते हैं कि उन्हें कार, फिल्में और मैक्योप्लेक्स बेहद पसंद हैं। फोर्ब्स के मुताबिक, 2016 में रिलीज हुई उनकी फिल्म प्रेमम ने घरेलू और अमेरिकी बाजारों में जमकर कमाई की थी जिसका असर नागा की निजी आय पर भी नजर आता है।

बताया जाता है कि 'प्रेमम' का असली बजट चार करोड़ रुपये था, जबकि दुनियाभर में फिल्म ने करीब 60 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यह फिल्म उनके करियर में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। इसके अलावा नागा की फिल्म मानम, रारनदोई वेदुका चुधम, और मनीली ने भी बाजार में अच्छी कमाई की है।


No comments

राजनीति

//