Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

अकलतरा के हाइईस्कूल मे छात्राओं एवं महिलाओं के बीच स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता कार्यक्रम

अकलतरा।   मिली जानकारी के अनुसार छ.ग. मानव अधिकार संगठन जनजागरण फाऊंडेशन जांजगीर की जिलाध्यक्ष सीता टंडन के द्वारा ग्राम पंचायत पोडीदल्हा जन...

अकलतरा।  मिली जानकारी के अनुसार छ.ग. मानव अधिकार संगठन जनजागरण फाऊंडेशन जांजगीर की जिलाध्यक्ष सीता टंडन के द्वारा ग्राम पंचायत पोडीदल्हा जनपद पंचायत अकलतरा के हाइईस्कूल मे छात्राओं एवं महिलाओं के बीच स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता कार्यक्रम किया गया ।


कार्यक्रम मे शारीरक स्वच्छता और उनसे जुडी परेशानियों पर चर्चा की गई । इस विषय मे बिलासपुर से आयी प्रीती बाला ने महिला स्वास्थ्य से जुडे कुछ मुद्दों पर बात की है और छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा है कि आज जरूरत है कि महिलाएं और लडकियां अपने स्वास्थ्य को लेकर गंभीर हो और इस पर चर्चा करे क्योंकि मां स्वस्थ होगी तभी देश का भविष्य भी स्वस्थ होगा । जो जिलाध्यक्ष सीता टंडन ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा है कि आज समय बदल रहा है और आज महिलाओं और किशोरों युवतियों सभी को घर से बाहर जाना होता है ऐसे मे हम सभी को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना आवश्यक है । आज जरूरत है कि हम अपने निजी स्वास्थ्य को लेकर सचेत है और खुलकर बात करे । इस स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम को लेकर प्राचार्य आर सी राठौड़ ने आभार व्यक्त किया है और कहा है कि इस स्कूल मे इस तरह का यह पहला कार्यक्रम है और आप लोग आगे भी ऐसे कार्यक्रम जो छात्र और छात्राओं. के लिए उपयोगी हो ,अवश्य करे और उन्होंने पूरा सहयोग का वादा किया है । इस कार्यक्रम से छात्राओं सहित सभी महिला शिक्षकों मे बहुत खुशी थी इस कार्यक्रम मे शिक्षिकाएं संगीता सिंह राजनीति विज्ञान , सुजाता पटनाला कामर्स , सुकृति मिश्रा हिंदी ,सरला श्रीवास्तव ,वीना साहू संस्कृत तथा सावित्री यादव उपस्थित थी ।

No comments

राजनीति

//