Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

शोएब अख्तर को राहत: पीटीवी ने वापस लिया नोटिस, रावलपिंडी एक्सप्रेस ने ऑन एयर छोड़ दिया था शो

 नई दिल्ली पाकिस्तान टेलीविजन कॉरपोरेशन (पीटीवी) नेटवर्क ने उस कानूनी नोटिस को वापस ले लिया है, जो उसने कथित तौर पर अनुबंध के उल्लंघन के लिए...

 नई दिल्ली

पाकिस्तान टेलीविजन कॉरपोरेशन (पीटीवी) नेटवर्क ने उस कानूनी नोटिस को वापस ले लिया है, जो उसने कथित तौर पर अनुबंध के उल्लंघन के लिए हर्जाने के रूप में 10 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को भेजा था। इस घटना से संबंधित जानकारी रखने वाले सूत्र ने कहा, पीटीवी नेटवर्क ने लाहौर में सत्र अदालत की सुनवाई के दौरान शोएब अख्तर को दिया अपना कानूनी नोटिस वापस ले लिया। पीटीवी के वकील ने लाहौर में कहा, दोनों पक्षों ने अपने मतभेद सुलझा लिए हैं और वे मामले को आगे नहीं ले जाना चाहते। इसके बाद कोर्ट ने मुकदमा खत्म कर दिया। 


26 अक्तूबर की घटना

आईसीसी टी-20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान और ऩ्यूजीलैंड के बीच 26 अक्तूबर को मैच खेला गया। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराया था। मैच के बाद शोएब अख्तर पीटीवी स्पोर्ट्स की डिबेट में हिस्सा ले रहे थे जिसमें सर विवियन रिचर्ड्स, डेविड गावर, आकिब जावेद, अजहर महमूद, उमर गुल, रशीद लतीफ और सना मीर शामिल थीं। इस दौरान प्रोग्राम की मेजबानी कर रहे नौमान नियाज ने शोएब अख्तर से पूछा कि क्या हमने न्यूजीलैंड को हराने के लिए ज्यादा ओवर नहीं खेले।

नियाज की बात को अख्तर ने तव्वजो नहीं दी। वह शाहीन अफरीदी और हैरिस रऊफ को पाकिस्तान टीम में आने का श्रेय लाहौर कलंदर्स को देते रहे। अपने सवाल का जवाब न पाकर नियाज नाराज हो गए। उन्होंने शोएब अख्तर से कहा कि आप ज्यादा स्मार्ट बन रहे हैं, मैं न चाहते हुए भी यह कह रहा हूं कि आप यहां से जा सकते हैं, मैं यह बात ऑन एयर कह रहा हूं। इसके बाद शोएब अख्तर ने ऑन एयर इस्तीफा देकर शो छोड़ कर चले गए।

भारतीय चैनल से बतौर गेस्ट जुड़े थे शोएब

टी-20 विश्व कप 2021 में 24 अक्तूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेल गया। यह मुकाबला खेले जाने से पहले शोएब अख्तर दुबई में एक भारतीय चैनल के साथ गेस्ट के तौर पर जुड़े थे। जिसके चलते पीटीवी को भारी आर्थिक नुकसान हुआ था। इसके अलावा शोएब अख्तर द्वारा ऑन एयर इस्तीफा देने के बाद भी चैनल को नुकसान हुआ और यह एक तरह से करार का उल्लंघन था। जिसके चलते पीटीवी ने शोएब अख्तर को 10 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस दिया था। 


No comments

राजनीति

//