Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

‘घर का भेदी’ कहे जाने पर वीर दास के समर्थन में आईं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, यूजर से पूछा- अखबार पढ़ते हो?

एंटरटेनमेंट डेस्क भारत को लेकर दिए गए अपने विवादित बयान के बाद विवादों में घिर में कॉमेडियन वीर दास ने हाल ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सा...

एंटरटेनमेंट डेस्क

भारत को लेकर दिए गए अपने विवादित बयान के बाद विवादों में घिर में कॉमेडियन वीर दास ने हाल ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने न्यूयॉर्क शहर में आजोयित अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार समारोह के 49वें संस्करण से अपने नामांकन पदक की तस्वीरें साझा कीं। कॉमेडियन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोगों ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी। ऐसे में अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा उनके समर्थन में आगे आई हैं। 


वीर दास की नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल, वीर दास: भारत के लिए,  एमी पुरस्कार के कॉमेडी श्रेणी में नामांकित हुई थी, लेकिन वह फ्रांस के शो, कॉल माई एजेंट से यह पुरस्कार हार गए। इसके मंगलवार को उन्होंने अपने नॉमिनेशन मेडल और सलाद की प्लेट की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,"मुझे इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट कॉमेडी के लिए नॉमिनेट किया गया था। कॉल माई एजेंट, एक खूबसूरत शो जिसे मैं प्यार करता हूं, ने यग पुरस्कार जीता। हालांकि, मुझे यह पदक मिला और मैंने यह शानदार सलाद खाया। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात थी। एमी अवॉर्ड को बहुत-बहुत धन्यवाद।"

वीक से इस पोस्ट पर कमेंट पर करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा,"किसी ने भारत को बदनाम करने की कोशिश की, अंततः इस तरह के अंतरराष्ट्रीय नामांकन के लिए योग्य हो जाएगा। घर का भेदी।" वहीं, यूजर के इस कमेंट पर ऋचा ने पलटवार करते हुए कमेंट में पूछा, "अखबर पढ़ते हो?"

एक अन्य ने कमेंट किया, “मजाक करके अपने देश का प्रतिनिधित्व करना, और बदले में पुरस्कृत होना !! नई पीढ़ी बिना किसी शर्म के इसे जारी रखे हुए है!" और "ओह तो यही कारण था कि आपने वॉशिंगटन डीसी में ऐसी बातें कीं, बिग पिक्चर अब स्पष्ट है।"

बीते हफ्ते, वीर का वॉशिंगटन डीसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से ही बवाल मच गया था। दरअसल, अपने इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि मैं ऐसे भारत से आता हूं जहां दिन में ओरतों की पूजा होती है और रात में दुष्कर्म होता है। 

वीर दास का यह बयान इंटरनेट पर वायरल हो गया। इसके बाद से ही यह सोशल मीडिया पर कई लोगों के निशाने पर आ गए। लोगों ने उनके बयान पर आपत्ति जताते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहां कि देशभर में कई जगह उनके खिलाफ विरोध भी किया गया। 


No comments

राजनीति

//