Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

नियम विरूद्ध ट्रांसफर पोस्टिंग की जा रही है, छत्तीसगढ़ पैरेंट्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से लिखित शिकायत कर कार्यवाही करने की मांग की

रायपुर। कांग्रेस की सरकार में भी शिक्षा विभाग में ट्रांसफर पोस्टिंग का खेल समाप्त नहीं हो पाया है और थोक में नियम विरूद्ध ट्रांसफर पोस्टिंग...


रायपुर। कांग्रेस की सरकार में भी शिक्षा विभाग में ट्रांसफर पोस्टिंग का खेल समाप्त नहीं हो पाया है और थोक में नियम विरूद्ध ट्रांसफर पोस्टिंग की जा रही है। इस मामले में छत्तीसगढ़ पैरेंट्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से लिखित शिकायत कर कार्यवाही करने की मांग की  है।


अवर सचिव, स्कूल शिक्षा विभाग के द्वारा  15 नवंबर  को आदेश जारी कर कई व्याख्यातायों (एलबी) को स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम के स्कूलों में प्रभारी प्राचार्य बना दिया गया, जबकि जानकार बताते है कि व्याख्याता (एलबी) को प्रभारी प्राचार्य नहीं बनाया जा सकता हैं, क्योंकि उनका नियमितीकरण वर्ष 2018 से माना गया है फिर भी कई व्याख्यातायों (एलबी) को स्कूल शिक्षा विभाग के द्वारा नियम विरूद्ध प्रभारी प्राचार्य बना दिया गया।

एसोसियेशन के प्रदेश अध्यक्ष क्रिष्टोफर पॉल का कहना है स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इस योजना में नियम विरूद्ध ट्रांसफर पोस्टिंग कर स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारी सरकार की छवि खराब कर रहे है। इसलिए मुख्यमंत्री से अवर सचिव द्वारा जारी आदेश को निरस्त करने की मांग की गई है, क्योंकि उनके द्वारा जारी किया गया आदेश नियम विरूद्ध है।

No comments

राजनीति

//