Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

सीने पर पत्थर पटककर युवक की हत्या:आरोपी गिरफ्तार

रायपुर से लगे तिल्दा इलाके में हुए हत्याकांड रायपुर- रायपुर से लगे तिल्दा इलाके में हुए एक हत्याकांड को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले मे...

रायपुर से लगे तिल्दा इलाके में हुए हत्याकांड

रायपुर- रायपुर से लगे तिल्दा इलाके में हुए एक हत्याकांड को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में आरोपी, 29 साल के हेमंत ध्रुव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हेमंत ने अपने ही मोहल्ले के रहने वाले संजय कंडरा नाम के 22 साल के युवक की जान ले ली थी।



यह वारदात 5 नवंबर की है। तिल्दा के गोवर्धन नगर इलाके में राउत नाचा का कार्यक्रम था। इसी इलाके में रहने वाले संजय कंडरा और आरोपी हेमंत ध्रुव भी राउत नाचा के कार्यक्रम के दौरान डांस कर रहे थे। संजय कंडरा, हेमंत ध्रुव से जा टकराया इस बात को लेकर दोनों के बीच जबरदस्त विवाद हो गया। बात मारपीट तक जा पहुंची। तैश में आकर हेमंत ध्रुव ने संजय कंडरा को उठाकर पटक दिया और इसके बाद पास ही पड़े एक बड़े से पत्थर को संजय के सिर और छाती पर बार-बार पटकने लगा।

मुखबिर से खबर मिली आरोपी हेमंत दोस्त के घर छुपा है

आरोपी तब बुरी तरह से जख्मी हुए संजय को वहीं छोड़कर भाग गया था। मोहल्ले के लोगों ने संजय को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान 14 नवंबर को संजय की मौत हो गई। तभी से हेमंत ध्रुव लगातार फरार था। पुलिस को मुखबिर से खबर मिली कि तिल्दा इलाके में हेमंत किसी दोस्त के घर छुपा है। इसके बाद तिल्दा थाने की टीम ने छापा मारते हुए, इसे वार्ड नंबर 11 से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आते ही हेमंत ने कबूला कि डांस करते वक्त टकरा जाने की वजह से हेमंत को बेहद गुस्सा आया और इसी गुस्से की वजह से उसने मोहल्ले के संजय नाम के युवक की जान ले ली थी। अब पुलिस इसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

No comments

राजनीति

//