Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ , दो आतंकवादी ढेर

  अशमुजी इलाके में जारी इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी  की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है कि मौके पर पुलिस...

 


अशमुजी इलाके में जारी इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी  की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है कि मौके पर पुलिस और सुरक्षाबल पहुंच गए हैं. हाल ही में आई टारगेट किलिंग की खबरों के बाद सुरक्षाबल क्षेत्र में सक्रिय होकर आतंकियों का सफाया कर रहे हैं. पुंछ में जवानों की तरफ से चलाए गए ऑपरेशन में आतंकियों का बड़ा नेटवर्क ध्वस्त किया गया था.

 जम्मू-कश्मीर  के कुलगाम  में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. खबर है कि इस एनकाउंटर में जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है. इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को दी. पुलिस ने बताया है कि फिलहाल ऑपरेशन जारी है. हाल ही में कुलगाम जिले में हुई दो मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकवादियों को ढेर किया था.


अशमुजी इलाके में जारी इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है कि मौके पर पुलिस और सुरक्षाबल पहुंच गए हैं. हाल ही में आई टारगेट किलिंग की खबरों के बाद सुरक्षाबल क्षेत्र में सक्रिय होकर आतंकियों का सफाया कर रहे हैं. पुंछ में जवानों की तरफ से चलाए गए ऑपरेशन में आतंकियों का बड़ा नेटवर्क ध्वस्त किया गया था.


कुलगाम में मारा गया था आतंकी कमांडर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुईं दो अलग-अलग मुठभेड़ों में द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के कमांडर अफाक सिकंदर समेत पांच आतंकवादी मारे गए थे. पुलिस ने बताया था कि दक्षिण कश्मीर जिले के पोम्बे और गोपालपुरा इलाकों में ये मुठभेड़ हुई थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर में कुलगाम के गोपालपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना मिलने पर घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया.


उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों के दल पर गोलीबारी किये जाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार ने कहा कि मारे गए दो आतंकवादियों में से एक प्रतिबंधित संगठन टीआरएफ का कमांडर था.

No comments

राजनीति

//