Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

मेडिकल संचालक से मारपीट कर लूट:दुकान से घर जा रहा था

रायगढ़ छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में मेडिकल संचालक के साथ लूट हो गई। बाइक सवारों ने रास्ते में रोककर पहले उसके साथ मारपीट की, फिर लूट की वारदात ...

रायगढ़

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में मेडिकल संचालक के साथ लूट हो गई। बाइक सवारों ने रास्ते में रोककर पहले उसके साथ मारपीट की, फिर लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। लुटेरों ने मेडिकल संचालक से मोबाइल, लैपटॉप और नकद 15 हजार रूपए लूट लिया। मामला जूटमिल चौकी क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक खोखरा निवासी वेदप्रकाश महंत(31) गुरुवार रात को अटल चौक से अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था। वह पटेलपाली की ओर से अपने घर की ओर निकला था। वेदप्रकाश जैसे ही जोगीतराई जाने वाले रास्ते में हनुमान मंदिर के पास पहुंचा था। तभी स्कूटी सवार 3 लोग वहां पहुंच गई।

तीनों ने मिलकर वेदप्रकाश को रोक लिया, उसके साथ मारपीट की। इसके बाद मोबाइल, नकद और उसके पास रखे लैपटॉप को छीना और फरार हो गए हैं। वेदप्रकाश ने बताया है कि लुटेरे पटेलपाती की तरफ भागे हैं। घटना के बाद वेदप्रकाश ने चूटमिल चौकी में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 394 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

No comments

राजनीति

//