Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

छत्तीसगढ आकर चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाले वाले चार सदस्यीय अंतरराज्यीय चोर गिरोह को पुलिस ने पकडा

राजनांदगांव। आलीशान कार से मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ आकर चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाले वाले चार सदस्यीय अंतरराज्यीय चोर गिरोह को पुलिस न...


राजनांदगांव।
आलीशान कार से मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ आकर चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाले वाले चार सदस्यीय अंतरराज्यीय चोर गिरोह को पुलिस ने पकडा। न्यायालयीन प्रक्रिया पूरी कर उन्हे सलाखो के पीछे भेज दिया ।

इस बात की जानकारी पुलिस कप्तान डी श्रवण कुमार ने दी। उन्होने बताया कि 4 आरोपी आलीशान कार मे बैठकर मध्य प्रदेश से आते थे। वे दिन मे रेकी कर सूने मकानो को तलाशते और रात मे वारदात को अंजाम देते आरोपियों ने रेकी कर सूने मकानों को तलाशा और फिर एक ही रात में दो घरों से नकदी, गहने समेत 25 लाख रुपए का माल पार कर दिया। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वापस मध्य प्रदेश के इंदौर चले गए सप्ताहभर बाद फिर चोरी करने व गहनों को बेचने छत्तीसगढ़ आए तो पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 लाख रुपए नकद, 18 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी सहित कुल 23 लाख 50 हजार रुपए का माल जब्त किया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस कप्तान डी श्रवण ने बताया कि 14 और 15 नवंबर की रात राजनांदगांव के कौरिनभाठा, ओसवाल लाइन व बसंतपुर थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी कुंदन सिंह (20) आकाश नगर इंदौर, अनिल सिंह (31) आकाश नगर इंदौर, समीर सिंह (19) उमरटी जिला बड़वानी और राणा सिंह (27) प्रताप मोहल्ला जिला बागली को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों ने पुखराज कोचर व कामदेव वर्मा के सूने मकानों में चोरी की थी। एसपी ने बताया कि आरोपी कार से चोरी करने राजनांदगांव आए थे। पुलिस को शक न हो इसलिए उन्होंने पेंड्री इलाके से पहले बाइक चोरी की फिर उसी बाइक में चोरी करने शहर आए। चोरी के बाद आरोपियों ने बाइक पेंड्री इलाके में वापस छोड़ दी थी और कार से इंदौर भाग निकले।

No comments

राजनीति

//