Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए घोषित की टीम, इन नए खिलाड़ियों को मिला मौका

 नई दिल्ली  क्रिकेट वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज को देखते हुए वनडे और टी-20 टीम का एलान कर दिया। अगले महीने कैरेबिय...

 नई दिल्ली 

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज को देखते हुए वनडे और टी-20 टीम का एलान कर दिया। अगले महीने कैरेबियन टीम पाकिस्तान दौरान पर तीन एकदिवसीय और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलने जाएगी। दौरे की शुरुआत टी-20 सीरीज से होगी। जिसका पहला मुकाबला 13 दिसंबर को कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। कीरोन पोलार्ड टीम की कप्तानी करेंगे। 


दोनों सीरीज के लिए टीम में नए खिलाड़ियों को मौका

पाकिस्तान दौरे के लिए सीमित ओवरों की सीरीज में वेस्टइंडीज टीम में नए खिलाड़ियों को मौका मिला है। एकदिवसीय सीरीज के लिए जस्टिन ग्रीव्स, शमराह ब्रूक्स और बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती और तेज गेंदबाज ओडियन स्मिथ को नए खिलाड़ी के तौर पर वनडे टीम में जगह मिली है। इसके अलावा मोती को टी-20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया है उनके अलावा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डोमिनिक ड्रेक्स को भी मौका दिया गया है। टी-20 विश्व कप के दौरान गुडाकेश मोती रिजर्व खिलाड़ी के दौर पर टीम में शामिल थे। वहीं, ड्रेक्स और स्मिथ को नेट बॉलर के रूप में टीम के साथ थे।

निजी कारणों के चलते कई खिलाड़ी दौरे से बाहर

वर्कलोड को देखते हुए विंडीज क्रिकेट ने पू्र्व कप्तान और धांसू ऑलराउंडर जेसन होल्डर को आराम दिया है। वही, इस सीरीज में आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, एविन लुईस, शिमरॉन हेटमायर निजी कारणों के चलते नहीं खेल रहे हैं। जबकि फैबियान एलन और ओबेड मैकॉय चोटिल हैं। 

वनडे टीम- कीरोन पोलार्ड (कप्तान), शाई होप (उपकप्तान), डारेन ब्रावो, शमराह ब्रूक्स, रोस्टन चेज, जस्टिन ग्रीव्स, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, एंडरसन फिलिप, निकोलस पूरन, रेमन रीफर, रोमन शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, हेडन वॉल्श जूनियर। 

 टी20 टीम- कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उप-कप्तान), डारेन ब्रावो, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉट्रेल, डोमिनिक ड्रेक्स, शाई होप, अकील होसेन, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, ओशाने थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर। 


No comments

राजनीति

//