Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए आज बड़ा दिन: भिलाई में प्रभारी मंत्री और चुनाव प्रभारी 70 वार्डों के लिए करेंगे मंथन

भिलाई कांग्रेस पार्टी से भिलाई निगम के वार्ड पार्षद दावेदारों के लिए आज बड़ा दिन है। शनिवार को पूरा दिन जिले के प्रभारी मंत्री मो. अकबर और क...

भिलाई

कांग्रेस पार्टी से भिलाई निगम के वार्ड पार्षद दावेदारों के लिए आज बड़ा दिन है। शनिवार को पूरा दिन जिले के प्रभारी मंत्री मो. अकबर और कांग्रेस के चुनाव प्रभारी गिरीश देवांगन भिलाई में मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह किस वार्ड से किसे टिकट दिया जाए इसे लेकर मंथन करेंगे और वार्ड अध्यक्षों से विचार विमर्श करेंगे। इसकी सूचना मिलते ही सभी दावेदारों की रात की नींद उड़ गई है। वह अपने-अपने स्तर से अपने नाम को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं।


निकाय चुनाव की रण-भेरी बजने के साथ ही राजनीतिक पार्टियां साम दाम दंड भेद सभी नीतियों को अपना कर निगम चुनाव जीतने की रणनीति पर काम करना शुरू कर चुकी है। इसके साथ पार्षद टिकट के लिए दावेदार भी अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। हालत यह है कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के दावेदारों की लिस्ट इतनी लंबी है कि उससे सही दावेदार को चुनना किसी चुनौती से कम नहीं है। इन्ही परेशानियों को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी वर्किंग शुरू कर दी है। प्रभारी मंत्री और चुनाव प्रभारी के कार्यक्रम का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। कांग्रेस के महामंत्री संदीप निरंकारी ने बताया कि स्वामी विवेकानंद भवन स्मृति नगर भिलाई में बैठक का दौर चलेगा। यह बैठक सात दौर में पूरी की जाएगी। हर एक बैठक में 10-10 वार्डों पर चर्चा की जाएगी। यह चर्चा एक घंटे की होगी। इस बैठक में वार्ड अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, जिला के पदाधिकारी समेत दावेदार भी शामिल होंगे।

किस समय किस वार्ड को लेकर होगी चर्चा

पहली बैठक में सुबह 11 से 12 बजे तक वार्ड 1-10 तक के लिए चर्चा होगी।

दूसरी बैठक में दोपहर 12 से 01 बजे तक वार्ड 11-20 तक के लिए चर्चा होगी।

तीसरी बैठक में दोपहर 1 से 2 बजे तक वार्ड 21-30 तक के लिए चर्चा होगी।

चौथी बैठक में दोपहर 2 से 3 बजे तक वार्ड 31-40 तक के लिए चर्चा होगी।

पांचवी बैठक में दोपहर 3 से 4 बजे तक वार्ड 41-50 तक के लिए चर्चा होगी।

छठवीं बैठक में शाम 4 से 5 बजे तक वार्ड 51-60 तक के लिए चर्चा होगी।

सातवीं बैठक में शाम 5 से 6 बजे तक वार्ड 61-70 तक के लिए चर्चा होगी।

No comments

राजनीति

//