Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

इंदौर में फिर पकड़ाया ऑनलाइन सेक्स रेकैट:दिल्ली, वाराणसी, महाराष्ट्र की 6 लड़कियां अरेस्ट

देह व्यापार का अड्‌डा इंदौर के महालक्ष्मी नगर के एक फ्लैट में चल रहा था  इंदौर- इंदौर में सेक्स रैकेट से जुड़ी 6 और लड़कियों, 3 दलालों को पकड़ा...



देह व्यापार का अड्‌डा इंदौर के महालक्ष्मी नगर के एक फ्लैट में चल रहा था

 इंदौर- इंदौर में सेक्स रैकेट से जुड़ी 6 और लड़कियों, 3 दलालों को पकड़ा गया है। लड़कियां दिल्ली, वाराणसी (UP), महाराष्ट्र और ओडिशा की रहने वाली हैं। देह व्यापार का अड्‌डा इंदौर के महालक्ष्मी नगर के एक फ्लैट में चल रहा था। एस्कॉर्ट सर्विस की तीन वेबसाइट्स पर डील के बाद लड़कियों को कस्टमर्स के बताए पते पर भेजा जाता था। तीन दिन पहले मंगलवार को भी गुरुग्राम और रायसेन की दो लड़कियों को भी स्कीम-114 से पकड़ा गया था। इनकी भी बुकिंग ऑनलाइन होती थी।

लसूड़िया थाना टीआइ इंद्रमणि पटेल के मुताबिक इससे पहले सेक्स रैकेट से जुड़े नीरज चौधरी, प्रमोदसिंह, शिवम वर्मा, केशवसिंह और इमरान को पकड़ा गया था। इन्होंने बताया था कि एस्कोर्ट सर्विस की तीन वेबसाइट हैं। इन पर लड़कियों की बुकिंग होती है। इंदौर में ऐसे कई दलाल हैं, जो फ्लैट और होटल्स में लड़कियां सप्लाई करते हैं।

रैकेट पकड़ने के लिए पुलिस ने बिछाया जाल

पुलिस ने पहले पकड़े जा चुके नीरज से एक वेब साइट के जरिए साथी दलाल मोहम्मद यमन उर्फ समीर से संपर्क करवाया। पुलिस का जवान ग्राहक बनकर महालक्ष्मी नगर स्थित समीर के फ्लैट में गया। पीछे से बाकी की टीम ने भी छापा मार दिया। यहां से मयूर पुत्र शंकर काटरे निवासी परदेशीपुरा, मोहम्मद यमन उर्फ समीर पुत्र अखलाक अहमद निवासी सौर्य विहार लखनऊ और मोहम्मद सालाहा पुत्र मोहम्मद परवेज निवासी फिरोजाबाद को 6 लड़कियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

लड़कियों से अश्लील वीडियो और फोटो मिले

पुलिस ने फ्लैट से आपत्तिजनक सामग्री, शराब की बोतलें और मोबाइल जब्त किए हैं। वॉट्सऐप पर ग्राहकों और दलालों के बीच की चैटिंग मिली है। कई लड़कियों से फोटो और अश्लील वीडियो भी पुलिस को मिले हैं।

बाहर से इंदौर आ रहीं लड़कियां

इससे पहले भी इंदौर में सेक्स रैकेट पकड़े जा चुके हैं। तीन दिन पहले ही दो लड़कियों को पकड़ा गया है। ये कभी दिल्ली में जॉब करती थीं। महंगे शौक पूरे करने के लिए इस पेशे में आ गईं। 

No comments

राजनीति

//