Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

पोस्ट मास्टर ने गबन किए 6 लाख रुपए:फर्जी हस्ताक्षर कर 2 खाता धारकों का निकाला पैसा,

 4 साल बाद हुआ खुलासा, गिरफ्तार जगदलपुर छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक पोस्ट मास्टर ने फर्जी हस्ताक्षर कर पोस्ट ऑफिस के 2 खाता धारकों के ...

 4 साल बाद हुआ खुलासा, गिरफ्तार

जगदलपुर

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक पोस्ट मास्टर ने फर्जी हस्ताक्षर कर पोस्ट ऑफिस के 2 खाता धारकों के 6 लाख रुपए गबन कर लिए हैं। 4 साल बाद मामले का खुलासा हुआ है। शिकायत के बाद आरोपी पोस्ट मास्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है। मामला विश्रामपुरी थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक, कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर के संबलपुर का रहने वाला सुनील कुंभकार (46) कोंडागांव के विश्रामपुरी के उप डाक घर में पिछले कई सालों से पदस्थ है। इस इसी पोस्ट ऑफिस के खाता धारक जेएल साहू और बीएल ध्रुव कुछ दिनों पहले अपने खाते से पैसा निकालने पोस्ट ऑफिस गए हुए थे। उन्हें पता चला कि उनके अकाउंट में बैलेंस ही नहीं है।

जब दस्तावेज खंगाले गए तो पता चला कि साल 2018 में पैसे निकाल लिए गए हैं। जिसके बाद दोनों खाता धारकों ने मामले की शिकायत विश्रामपुरी थाना में की। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। जांच में पता चला कि खुद पोस्ट मास्टर ने जेएल साहू और बीएल ध्रुव का फर्जी हस्ताक्षर किया। एक के खाते से 3.50 लाख रुपए तो वहीं दूसरे खाते से 2.50 लाख रुपए निकाल लिए हैं।

No comments

राजनीति

//