Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

तेज गति से जा रही गाड़ी क्रिसमस परेड में घुसी, 5 लोगों की मौत

अमेरिका में क्रिसमस परेड में एक खौफनाक घटना घटी है। विस्‍कॉन्सिन राज्‍य के मिल्वौकी के उपनगर वौकेशा में रविवार को तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ...

अमेरिका में क्रिसमस परेड में एक खौफनाक घटना घटी है। विस्‍कॉन्सिन राज्‍य के मिल्वौकी के उपनगर वौकेशा में रविवार को तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी अवरोधक तोड़ कर क्रिसमस परेड में घुस गई। इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई तथा 40 से अधिक लोग घायल हो गए। वौकेशा के अधिकारियों ने रविवार देर रात एक वक्तव्य में पुष्टि की कि घटना में कुछ लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने कहा कि मरने वालों तथा घायलों की संख्या अधिक हो सकती है क्योंकि कुछ लोग स्वयं भी अस्पताल पहुंचे थे।

इस हादसे में मरने वालों के नाम अभी सार्वजनिक नहीं किए गए हैं। उधर, एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस की हिरासत में है। अमेरिका के विस्‍कॉन्सिन राज्‍य में लोग क्रिसमस परेड निकाल रहे थे। हर तरफ जश्‍न और नृत्‍य का माहौल था। अचानक से एक एसयूवी गाड़ी इस परेड को रौंदते हुए निकल गई और यह जश्‍न मातम में बदल गया। घटना में अब तक 5 लोगों की मौत हो गई है और 40 अन्‍य घायल हैं।



इस घटना के खौफनाक वीडियो में नजर आ रहा है कि लोग कार के घुसने पर 'हे भगवान, हे भगवान' कहकर चिल्‍ला रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह हादसा शाम 4:30 के करीब हुआ। यहां हर साल निकाले जाने वाली क्रिसमस परेड चल रही थी। इसमें बड़ी संख्‍या में लोग हिस्‍सा ले रहे थे। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि एक एसयूवी गाड़ी बच्‍चों के मार्चिंग बैंड के ऊपर चढ़ती चली गई।

घटना के बाद 40 के करीब घायलों को स्‍थानीय अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है। शहर के मेयर शान रेइली ने कहा कि जहां एक सामुदायिक जश्‍न होना चाहिए था, वहां हमारे शहर में एक खौफनाक और ह्दय विदारक घटना घटी है। मुझे इस जानलेवा घटना पर बहुत दुख है। बताया जा रहा है कि मारे गए लोगों में कई बच्‍चे हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि मुझे नहीं पता है कि यह एक आतंकी घटना है या हादसा।

No comments

राजनीति

//