Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

बातचीत: नई पीढ़ी के स्टार्स के लिए बोले सलमान खान- हम 50 की उम्र में मेहनत कर रहे हैं, आप भी करो

एंटरटेनमेंट डेस्क ओटीटी प्लैटफॉर्म की बढ़ती लोकप्रियता के कारण दर्शकों के बीच उन कलाकारों के टैलेंट को भी सामान्य रूप ले जगह मिली है जिनकी स...

एंटरटेनमेंट डेस्क

ओटीटी प्लैटफॉर्म की बढ़ती लोकप्रियता के कारण दर्शकों के बीच उन कलाकारों के टैलेंट को भी सामान्य रूप ले जगह मिली है जिनकी स्टार वैल्यू को अबतक हल्का समझा जाता था। चर्चा तो ऐसी भी होने लगी है कि इन ओटीटी आर्टिस्टों की बढ़ती फैन फॉलोइंग के कारण बीतते समय के साथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों का स्टारडम फीका पड़ जाएगा। इसी बीच सुपरस्टार सलमान खान ने स्टारडम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


मीडिया से बातचीत के दौरान एक सवाल के जबाव में सलमान ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि स्टार्स का दौर कभी खत्म होगा...हम जाएंगे तो कोई और आएगा। ये ऐसे ही चलता रहेगा। ये कभी खत्म नहीं होगा। ये हमेशा रहेगा।

अब स्टारडम कई चीजों पर निर्भर करेगा, जैसे फिल्मों का सिलेक्शन कैसा है, असल जिंदगी में आप कैसे हैं आदि। अब ये कई चीजों का पैकेज होगा। अब नई पीढ़ी के पास अपना सुपर स्टारडम होगा।

सलमान ने कहा कि मैं कई वर्षों से सुन रहा हूं कि ये अंतिम पीढ़ी है, हम नई पीढ़ी के लिए सबकुछ इतना आसान नहीं छोड़ने वाले हैं। हम उन्हें सबकुछ सौंपकर नहीं जाने वाले हैं। मेहनत करो भाई, 50 से अधिक की उम्र में हम मेहनत कर ही रहे हैं तो आप भी मेहनत करो।

बता दें कि सलमान खान इन दिनों बिग बॉस सीजन 15 के होस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अपनी आने वाली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज की तैयारी भी कर रहे हैं। इसमें वो एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आने वाले हैं।


No comments

राजनीति

//