Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

भिलाई 2/2 नेहरू नगर ईस्ट में आज से विस्तारित स्वरूप में रि-लांच हुआ

 मीनाक्षी सेलान एण्ड अकादमी का भिलाई में रि-लांच,अत्याधुनिक ब्यूटी सेवाओं का और विस्तार भिलाई। मीनाक्षी सेलान एण्ड अकादमी का भिलाई 2/2 नेहरू...

 मीनाक्षी सेलान एण्ड अकादमी का भिलाई में रि-लांच,अत्याधुनिक ब्यूटी सेवाओं का और विस्तार

भिलाई। मीनाक्षी सेलान एण्ड अकादमी का भिलाई 2/2 नेहरू नगर ईस्ट में आज से विस्तारित स्वरूप में रि-लांच हुआ। आधुनिक परिवेश के साथ इन्होने अपनी सेवाओं का भी विस्तार किया है। वैसे तो मीनाक्षी सेलान एण्ड अकादमी ने छत्तीसगढ़ में 1996 से शुरूआत के बाद से अब तक हजारों ग्राहकों का एक बड़ा ब्रांड नेटवर्क स्थापित कर लिया है लेकिन भिलाई में मीनाक्षी सेलान एण्ड अकादमी वर्ष 2013 से हेयर कट ब्यूटी फैशन में अपनी सेवाएं दे रहा है।





बालीवुड अदाकारा डेजी शाह व मौनी राय विशेष तौर पर यहां रि-लांचिंग सेरेमनी में उपस्थित थे। उन्होंने इनकी सेवाओं को दिल खोलकर तारीफ करते हुए केवल इतना कहा कि आपको मुंबई-दिल्ली जाने की जरूरत नहीं यदि मीनाक्षी सेलान आपके साथ हैं।मीनाक्षी सेलान एण्ड अकादमी के फाउंडर मीनाक्षी टूटेजा व डायरेक्टर यश टुटेजा ने बताया कि हम अपने आप को प्रत्येक बीतते दिन के साथ विस्तार करने और बढऩे के लिए प्रेरित करते हैं। मीनाक्षी सेलान एण्ड अकादमी समूह आगामी माह दिसंबर मे अपनी स्थापना के 25 वर्ष पूरे करने जा रहा है।

मीनाक्षी सेलान एण्ड अकादमी में मेल व फिमेल दोनों के लिए सेवाएं अपनी सभी सेंटरों पर दे रहे है। जहां उन्हे पारिवारिक वातावरण की सुखद अनुभूति होती है। मीनाक्षी सेलान एण्ड अकादमी मे हेयर कट, स्कीन व ब्यूटी फैशन से जुडी हुई तमाम विश्वस्तरीय अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध है। यहां नामचीन कंपनियों के कास्मेटिक का उपयोग किया जाता है। यहां पर मेल व फिमेल कर्मचारी पूरी तरह प्रशिक्षित व अनुभवी हैं। जिन्हे औसतन 9 से 10 वर्षों का अनुभव प्राप्त है। फ्रेशियर की अत्याधुनिक मार्डन टेक्नालाजी उपलब्ध है।

जैसा कि उन्हे अनुभव है हर दुल्हन के पास ऐसा मेकअप होना चाहिए जो उसके परफेक्ट ब्राइडल लुक से मेल खाता हो। अपने विशेषज्ञ कौशल का उपयोग करके प्रत्येक रूप को वैयक्तिकृत करने का प्रयास उनके द्वारा किया जाता है। प्री-ब्राइडल और ब्राइडल फंक्शन में रिफाइंड मेकअप लुक और हेयर स्टाइलिंग को क्लाइंट्स काफी पसंद करते हैं। मीनाक्षी के सैलून और स्पा ने 1996 के बाद से उच्चतम क्षमता वाले पेशेवर मेकअप कलाकार, ब्यूटीशियन और हेयर स्टाइलिस्ट तैयार किए हैं। हमारी अत्याधुनिक मेकअप क्लासेस आपको इस शानदार उद्योग में एक सफल कैरियर स्थापित करने वाली हर चीज़ के बारे में बताएगी। इन पाठ्यक्रमों में मेकअप थ्योरी, शामिल मेकअप टूल और उच्च मांग वाले मेकअप जैसे एंगेजमेंट मेकअप, ब्राइडल मेकअप, रिसेप्शन मेकअप, रैंप मेकअप, पोर्टफोलियो मेकअप और कई अन्य चीजों के बारे में सीखना शामिल है।


मीनाक्षी टूटेजा कहती हैं कि इन वर्षों में एक मेकअप आर्टिस्ट के रूप में, मैंने पूरे दिल से केवल एक ही चीज़ पर विश्वास किया है, और वह है सभी खूबसूरत चेहरों को आत्मविश्वास प्रदान करके खुशी बांटना। इस दुनिया में मुझे अपने ग्राहकों को खुश करने से ज्यादा संतोष और कुछ नहीं मिलता। मैं कड़ी मेहनत और ग्राहकों की संतुष्टि में विश्वास करती हूं और ज्यादातर मैं अपने काम के हर क्षेत्र में सर्वोत्तम गुणवत्ता प्रदान करने में विश्वास करती हूं।

No comments

राजनीति

//