Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

असिस्टेंट प्रोफेसर के घर से 10 लाख की चोरी

रायपुर- रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके में एक असिस्टेंट प्रोफेसर के घर में चोरी हो गई। रविवार को असिस्टेंट प्रोफेसर अपने परिवार के लोगों के सा...

रायपुर-रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके में एक असिस्टेंट प्रोफेसर के घर में चोरी हो गई। रविवार को असिस्टेंट प्रोफेसर अपने परिवार के लोगों के साथ घूमने निकले थे। रात को जब लौटे तो देखा कि मकान के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। 5 लाख कैश और करीब-करीब 5 लाख के जेवर चोरी हो चुके थे। इस मामले में राजेंद्र नगर थाने की टीम ने अब छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि किसी लोकल गिरोह के चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया होगा।



रामचंद्र रामटेके दुर्ग के वेटनरी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। राजेंद्र नगर के अमलीडीह इलाके में रहने वाले रामचंद्र अपने परिवार के साथ VIP रोड घूमने गए थे। लौटने पर देखा कि अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था, अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ था और कपड़े बेड पर बिखरे हुए थे। यह देखकर उन्होंने फौरन पुलिस को जानकारी दी।

जिस जगह पर असिस्टेंट प्रोफेसर का घर है वहां आसपास दूसरे मकान भी हैं। मगर इसके बावजूद बड़ी सफाई से चोरों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। आसपास के घरों में मौजूद लोगों को भी भनक नहीं लगी। खबर है कि घर में लगे CCTV कैमरे का DVR भी चोर अपने साथ ले गए हैं।

No comments

राजनीति

//