Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

दुर्लभ बीमारी स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी टाइप-1 से पीडि़त के इलाज के लिए 16 करोड़ की राशि स्वीकृत प्रदान

साँसद ज्योत्सना महंत ने  कोल इंडिया के चेयरमेन से थैंक्यू कहते हुए उनके प्रति आत्मीय आभार जताया  कोरबा। कोल इंडिया के चेयरमेन प्रमोद अग्रवाल...


साँसद ज्योत्सना महंत ने  कोल इंडिया के चेयरमेन से थैंक्यू कहते हुए उनके प्रति आत्मीय आभार जताया 

कोरबा।कोल इंडिया के चेयरमेन प्रमोद अग्रवाल के द्वारा मानवीय दृष्टि दिखाते हुए कोल कंपनी एसईसीएल दीपका खदान में ओव्हरमेन के पद पर सतीश कुमार की मासूम पुत्री सृष्टि मांसपेशियों की दुर्लभ बीमारी स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी टाइप-1 से पीडि़त है के इलाज के लिए 16 करोड़ की राशि स्वीकृत प्रदान करने पर कोरबा साँसद ज्योत्सना महंत ने  कोल इंडिया के चेयरमेन से थैंक्यू कहते हुए उनके प्रति आत्मीय आभार जताया ।





ज्ञातव्य हो कि कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने प्रधानमंत्री व कोयला मंत्री से गुहार लगाई थी कि छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला अंतर्गत कोल कंपनी एसईसीएल दीपका खदान में ओव्हरमेन के पद पर सतीश कुमार की मासूम पुत्री सृष्टि मांसपेशियों की दुर्लभ बीमारी स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी टाइप-1 से पीडि़त है। जिसके ईलाज के लिए बहुत ही अधिक खर्च अनुमानित है। कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र प्रेशित कर आग्रह किया है कि मासूम सृष्टि के ईलाज की समूचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के दिशा में विशेष तौर पर मानवीय पहल करेंगे। सांसद ने तात्कालीन कोयला मंत्री पीयूष गोयल को पृथक से पत्र भेजकर आग्रह किया है कि मासूम सृष्टि कोल इंडिया एसईसीएल कर्मी की पुत्री है, आवश्यक होगा कि माननीय प्रधानमंत्री को प्रेषित पत्र पर आवश्यक पहल करने के साथ-साथ मासूम सृष्टि का ईलाज वर्तमान में अपोलो बिलासपुर में चल रहा है। जिसके लिए जन सहयोग से भी राशि जुटाई गई है। जो पर्याप्त नहीं है। सांसद ने कोयला मंत्री से आग्रह किया है कि मासूम सृष्टि का प्रारंभिक तौर पर हो रहे ईलाज में एसईसीएल प्रबंधन पूरी तरह जिम्मेदारी का निर्वहन करें। इसके लिए आवश्यक निर्देश देने का आग्रह था ।

No comments

राजनीति

//