Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

रायपुर / पंडरी के कपड़ा व्यापारी और रायपुरा में 6 साल के बच्चे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई पॉज़िटिव, इलाका सील

रायपुर। रायपुर के कपड़ा मार्केट पंडरी के एक व्यापारी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है, जानकारी के अनुसार पीड़ित रायगढ़ बाड़ा म...


रायपुर। रायपुर के कपड़ा मार्केट पंडरी के एक व्यापारी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है, जानकारी के अनुसार पीड़ित रायगढ़ बाड़ा में रहता है, पंडरी में वह कपड़े का व्यापारी है, उसे खांसी और बुखार था। जिसके बाद जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है बता दें कि उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिली है। वहीं रिपोर्ट के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सिविल लाइन स्थित रायगढ़ बाड़ा को सील कर दिया हैं।

वहीं रायपुरा महादेव घाट रोड जाने के मार्ग पर जहां सड़क की बांयी ओर श्रीराम जी की प्रतिमा हैं वहीं से बाजू की गली में शीतलापारा है, जहां एक छोटे बच्चे (जिसकी उम्र लगभग छह साल बतायी गई है) की रिपोर्ट पाजिटिव आने की जानकारी स्थानीय लोगों ने दी है। पूरे इलाके को नियमानुसार सील कर दिया गया है सभी दुकानों व घरों को बंद कराने के बाद इलाके को सेनेटाइज किया जा रहा है।


इधर,राजधानी से राहत भरी ख़बर आई है आज 11 मरीज़ अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, अभनपुर व तिल्दा से 3-3, बिरगांव 2 व रायपुर शहर से 3 मरीज़ स्वस्थ हुए हैं। इन मरीजों का माना कोविड,मेकाहारा कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा था. ठीक होने के बाद सभी डिस्चार्ज किए गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग लोगों को घर भेजने की तैयारी कर रही है। अब तक राजधानी में 72 लोग कोरोना का जंग जीत चुके हैं। वहीं राजधानी में अभी 75 एक्टिव केस बचे हैं। आपको बता दें रायपुर जिले में अब तक कोरोना के 147 मरीज मिले हैं, जिनमें एक मरीज की मौत हो गई है।

No comments

राजनीति

//