Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

जूना अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी सहित 5 लोगों की मौत, एनएच 52 में हुआ भीषण सड़क हादसा

राजगढ़। ज़िले में NH-52 पर भीषण सड़क हादसे में पंच दसानन जूना अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी सहित 5 लोगों की मौत हो गयी। बाकी...


राजगढ़। ज़िले में NH-52 पर भीषण सड़क हादसे में पंच दसानन जूना अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी सहित 5 लोगों की मौत हो गयी। बाकी चारों मृतक इंदौर के एक ही परिवार के हैं. पति-पत्नी और उनके दोनों बेटों की मौके पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महंत गिरी अपने साथियों के साथ अहमदाबाद से लखनऊ जा रहे थे।

राजगढ़ ज़िले में NH-52 पर सारंगपुर के पास वैगनार और इनोवा की भीषण ज़बरदस्त टक्कर में 5 लोगों की मौत और 4 लोग घायल हो गए। बायपास के पास वैगनार कार और इनोवा गाड़ी में आमने-सामने की टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि वैगनार के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी में इंदौर का यादव परिवार सवार था. जो गुना से वापस अपने घर इंदौर लौट रहा था. चारों की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतकों के नाम अमर सिंह, उनकी पत्नी सिया दुलारी, बेटा शैलेष (25 साल) और मोहित (14 साल) हैं. दूसरी ओर, इनोवा गाड़ी में सवार पंच दसानन जूना अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी अहमदाबाद से लखनऊ जा रहे थे। दुर्घटना में उनके साथी घायल हो गए।

गाड़ियों की टक्कर इतनी ज़ोर से हुई कि ज़बरदस्त धमाके की आवाज़ दूर तक सुनी गयी। आवाज़ सुनते ही आसपास के इलाके के लोग और सड़क से गुजर रहे राहगीर फौरन मदद के लिए मौके की ओर भागे। सूचना मिलते ही सारंगपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और राहत और बचाव कार्य शुरू किया। टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गयी औऱ बाकी 5 लोग बुरी तरह ज़ख्मी हो गयी। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जूना अखाड़ा के संत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि दोनों गाड़ियां रफ्तार में थीं।

No comments

राजनीति

//