Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

रायपुर में 3 तो बिलासपुर में 2 नए कोरोना के मरीज़ मिले, जिनमें 2 डॉक्टर भी शामिल

रायपुर । राजधानी में आज 3 नए मरीज़ की पुष्टि हुई है, जिनमे से एक सी एम् एच ओ में प्रोग्राम मैनेजर तथा अन्य 2 मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ...

रायपुर। राजधानी में आज 3 नए मरीज़ की पुष्टि हुई है, जिनमे से एक सी एम् एच ओ में प्रोग्राम मैनेजर तथा अन्य 2 मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर हैं। 
आज सुबह सी एम् एच ओ में कार्यरत सिटी प्रोग्राम मैनेजर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके पहले भी विभाग से ही डाटा एंट्री ऑपरेटर भी संक्रमित पाए गए थे। नए संक्रमित आने से ऑफिस स्टाफ में हड़कंप मचा हुआ है। 
 
वहीं अन्य 2 मरीज़ जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर है। एक रेडियोडायग्नोस्टिक विभाग से तो दूसरे ऑप्थल विभाग के डॉक्टर है। इस तरह आज राजधानी से 3 नए संक्रमित की अभी तक पुष्टि है। 

बात करे न्यायधानी की तो बिलासपुर में दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिले में पिता और पुत्र दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। हैरानी की बार यह है कि दोनों की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। 
निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखे गये 67 वर्षीय पिता की स्थिति बहुत नाजुक बताई जा रही है। वहीं 41 वर्षीय पुत्र को तत्काल निजी अस्पताल से कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। अस्पताल में पिता की देखभाल करने वाला बेटा भी कोरोना संक्रमित हो गया है। वहीं इस खबर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

No comments

राजनीति

//